सीएम नीतीश द्वारा 20 लाख युवाओं को नौकरी और रोजगार की घोषणा तेजस्वी यादव की सोच के साथ उम्मीद को पूरा करने वाला साहसिक घोषणा : एजाज अहमद

पटना। बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता एजाज अहमद ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा ऐतिहासिक गांधी मैदान की प्राचीर से स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 20 लाख युवाओं को नौकरी एवं रोजगार दिए जाने की घोषणा का स्वागत करते हुए कहा कि यह लोगो की उम्मीदों एवं बेरोजगार युवाओं के हित में उठाया गया महागठबंधन सरकार का एक साहसिक घोषणा है। एजाज ने कहा कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने जो वादा किया थे दस लाख युवाओं को नौकरी दिये जाने की उसके अतिरिक्त 10 लाख अन्य युवाओं को रोजगार दी जाएगी। और जो नौजवानों और युवाओं की उम्मीदें और विश्वास महागठबंधन की सरकार पर लगी है उन उम्मीदों को और मजबूत और नौजवानों के हित में बेहतर से बेहतर कदम उठाया जाएगा। एजाज ने आगे कहा कि भाजपा जिस तरह की राजनीति नफरत के आधार पर करती रही है उस राजनीति को महागठबंधन की सरकार ने नीतीश कुमार और श्री तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व में मिलकर युवाओं को नौकरी और रोजगार के साथ समाजिक और आर्थिक न्याय दिया जाएगा।

इसके साथ-साथ बिहार से निकली हुई आवाज पूरे देश में रोजगार, महंगाई के मुद्दे पर देखने को मिलेगी, क्योंकि यही असली मुद्दा है देश के आम-अवाम और युवाओं का और इसी से आमजनों का कल्याण होगा। और जनता भी जनसरोकार के मुद्दे से जुड़कर सरकार के कार्यों को देखने का काम करेगी, क्योंकि जुमलाबाजी और घोषणा करने में महारत हासिल करने वाली भारतीय जनता पार्टी के नेता युवकों को सिर्फ ठगने का काम किया। जिस कारण देश की जनता नरेंद्र मोदी सरकार पर अब विश्वास नहीं कर रही है, और महागठबंधन सरकार ने जिस आशा और विश्वास की ज्योति बिहार से देशवासियों को दिखाई है यह देश के लोगों के बेहतरी में मील का पत्थर साबित होगा।

About Post Author

You may have missed