वैशाली में जहरीली शराब पीने से दो युवकों की मौत, पांच लोग बीमार

वैशाली। जिले के के राघोपुर दियारा के जुरवनपुर थाना क्षेत्र के चकसिंगार वार्ड छह की दलित बस्ती में जहरीली शराब पीने से दो युवकों की मौत हो गई है, जबकि अन्य पांच लोग बीमार हो गए हैं।

इसका खुलासा होने पर प्रशासनिक विभाग में अफरा-तफरी का माहौल है।जहरीली शराब पीने पर दो लोगों को राघोपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया, जिसके बाद दोनों को नाजुक हालत में पीएमसीएच भेजा दिया गया।

वहीं, अन्य तीन लोगों का इलाज पटना के निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। मृतक की पहचान युवक जितेंद्र राम (30) व शिव कुमार राम (28) के रूप में हुई है।

बीमार लोगों में शिवजी पासवान, दिनेश राम, उदयराम और विजय राम के अलावा एक अन्य युवक शामिल है। राघोपुर पीएचसी में इलाज के बाद गंभीर हालत में जिन्हें पीएमसीएच भेजा है, उनका नाम उदय राम और शिवजी पासवान है।

बीतीे शाम दलित बस्ती स्थित नवसृजित प्राथमिक विद्यालय परिसर में मछली और शराब पार्टी हुई थी। जिसमें 10 लोग शामिल हुए थे। वहीं, घटना को लेकर ग्रामीणों ने आक्रोश जताया और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की।

ग्रामीणों का यहां तक कहना है कि पुलिस के संरक्षण में इस क्षेत्र में शराब का धंधा चल रहा है और शिकायत करने पर धमकी मिलती है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी है।

About Post Author

You may have missed