PATNA : फुलवारीशरीफ में 2 नाबालिग बहनों से हथियार के दम पर गैंगरेप; आरोपी बोला- झूठ बोल रही दोनों बहनें, जांच में जुटी पुलिस

पटना। राजधानी पटना में दो सगी बहनों से गैंगरेप का मामला सामने आया है। फुलवारीशरीफ की यह घटना है। खेत में शौच के लिए गई दोनों बहनों से पिस्टल के बल पर गैंगरेप किया गया। पीड़िता की ओर से शिकायत मिलने के बाद फुलवारी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पीड़ित नाबालिग बहनों ने बताया कि मुंह में पिस्टल डाल कर उन्हें धमकाया गया। और 3 घंटों तक उनके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया गया। जानकारी के अनुसार, वारदात सोमवार देर रात को हुई है। दरिंदगी के बाद आरोपियों ने कहा कि हमारा नाम विशाल और रॉकी है, जाओ, जिसे जो कहना है कह दो, जो करना है कर लो। जैसे-तैसे लड़कियां भाग कर रात 11 बजे थाने पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने दोनों आरोपितों को मंगलवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। आरोपी का कहना है कि वो इन दोनों बहनों को पहले से जानता है, दोनों शादी के लिए दबाव बना रही थी और जब उसने शादी करने से मना किया तो लड़की ने थाने में जाकर दुष्कर्म की झूठी FIR दर्ज करा दी। दोनों बहनें झूठ बोल रही हैं।

वही परिजनों का कहना है कि दो नाबालिग बहनें सोमवार की देर रात अपने घर के बगल के खेत में शौच करने गए थी। इसी क्रम में मोटरसाइकिल पर सवार हथियार लेकर दो युवक वहां पहुंचे और दोनों बहनों को बंधक बना लिया। बंधक बनाने के बाद अपराधियों ने दोनों बहनों को हथियार के बल पर रात भर खेत में दुष्कर्म किया। दोनों बहनों ने जब शोर मचाने की कोशिश की तो पिस्तौल दोनों के मुंह में डालकर हत्या कर देने की धमकी दे डाली। डर के मारे दोनों बहने चुप रहीं। परिजनों ने बताया कि अपराधियों ने अपना नाम विशाल और रॉकी बताते हुए यह धमकी दी कि थाना भी उसका कुछ बिगाड़ नहीं सकता। मंगलवार सुबह दोनों बहनों को लेकर परिजन खगौल थाना पहुंचे। खगौल थाने के पदाधिकारी ने दोनों बहनों को फुलवारी शरीफ थाना भेजा, जहां शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।

About Post Author

You may have missed