बक्सर के बाद अब पटना के गंगा नदी में उफनाती मिली दो लाश, नगर निगम ने किया अंतिम संस्कार

पटना। बिहार के बक्सर के बाद अब राजधानी पटना के गंगा नदी में लाश मिलने की खबर सामने आयी है। प्रशासन ने गुलबी घाट के पास से नदी में उफनाती दो लाशों को बरामद किया है। प्रशासन का कहना है कि लाश बहकर आई है, लेकिन इसके बाद भी इस मामले को गंभीरता से लेकर जांच कराई जा रही है। बता दें बक्सर और यूपी में गंगा नदी में शवों के लगातार मिलने से सनसनी मची हुई है। बीते बुधवार को पुलिस मुख्यालय ने दावा किया था कि शव यूपी से बहकर बिहार में आ रहे हैं।
मिली जानकारी के अनुसार, अशोक राजपथ स्थित गुलबी घाट पर गंगा में ऊपनाती लाश को देख लोगों के बीच हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी सूचना तत्काल प्रशासन को दी गई। प्रशासन ने टीम भेजकर मामले की जांच कराई तो पता चला कि शव काफी पुराना है और कहा जा रहा है कि दोनों लाशें कहीं से बहकर आई है। पटना डीएम के आदेश के बाद मामले की जांच कराकर शवों का अंतिम संस्कार कराया गया।
डीएम डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने गुरुवार की शाम बताया कि दो शवों के नदी में बहने की सूचना मिली थी। इसके बाद नगर निगम को आदेश दिया गया था कि वह शव का अंतिम संस्कार कराए। डीएम ने बताया कि वह इस मामले में नगर निगम से जानकारी ले रहे हैं कि शव का अंतिम संस्कार किया गया और इस मामले में क्या जानकारी मिली है। डीएम ने कहा- प्रथम दृष्टया मामला यही है कि शव कहीं से बहकर ही आया है। नगर निगम से जानकारी मिलने के बाद स्थिति साफ हो जाएगी।

About Post Author

You may have missed