प्रदेश में 24 घंटे के भीतर 152 मिले नए संक्रमित : पटना में 85 नए मामले, एक व्यक्ति ने इलाज के दौरान तोडा दम

पटना। बिहार में कोरोना संक्रमण के मामलों में फिर से बढ़ोतरी हो रही है। वही राजधानी पटना के 30 मोहल्ले में कोरोना संक्रमण फैल गया है। राज्य में शुक्रवार को बीते 24 घंटे के भीतर 152 नए संक्रमित मिले। इनमें से 85 मरीज अकेले पटना से हैं। इसके अलावा भागलपुर से 10, मुजफ्फरपुर से 8, बांका से 6, कटिहार से 5, समस्तीपुर, सहरसा और सीतामढ़ी से 4-4 नए मरीजों की पहचान हुई है। वही एनएमसीएच के कोरोना नोडल सेंटर में दो संक्रमितों को भर्ती कराया गया है। इनमें से एक मेहंदीगंज मोहल्ला और एक खगड़िया जिले का रहने वाला है।
पटना में इन इलाकों से मिले नए मरीज़
पटना में शुक्रवार को आशियाना नगर, पटेल नगर, कंकड़गाग, अशोक नगर रोड 1, चित्रगुप्त नगर, अनीसाबाद, एसके नगर, खगौल, मजार गली, शेखपुरा, शिवजी नगर, तारकेश्वर पथ, एसकेपुरी, मित्रमंडल कॉलोनी, एनएमसीएच के पीजी हॉस्टल, हड़ताली मोड़, दानापुर कैंट, रामनगीर बुद्धा कॉलोनी, बोरिंग रोड, चाणक्यपुरी, दीघा, आईजीआईएमएस, सुल्तानपुर, कुर्जी, गौरेया स्थान, खड़ंजा रोड, फुलवारीशरीफ, ऑफिसर फ्लैट बेली रोड, मोहम्मदपुर एलसीजी घाट, राजीव नगर, पाटलिपुत्र, रामकृष्णा नगर, रामलखन पथ, मालसलामी इलाके में शुक्रवार को नए संक्रमित पाए गए है।
कोरोना संक्रमण में दर्ज हुई वृद्धि, एक मरीज की मौत
बिहार में कोरोना संक्रमण की दर बढ़कर 1.10 फीसदी पहुंच गई है। यह स्वास्थ्य विभाग के लिए चिंता का विषय बनी हुई है। वही बीते 24 घंटे के भीतर 67 संक्रमित स्वस्थ भी हुए। हालांकि एक मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई। राज्य में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 575 हो गई है।

About Post Author

You may have missed