पटना में दिनदहाड़े दवा व्यवसायी के कर्मचारी से 10 लाख लूटे, एक बदमाश को भीड़ ने पकड़ कर की जमकर पिटाई, हालत गंभीर

पटना । पटना में दिनदहाड़े एक दवा व्यवसायी के कर्मचारी से करीब 10 लाख की लूट लिए। इसके बाद भीड़ ने लुटेरे को पकड़ लिया व जमकर पिटाई की। इससे आरोपी की हालत गंभीर हो गई है। उसे पीएसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर, पुलिस ने लूट की कुछ रुपये बरामद करने का दावा किया है।

सोमवार दोपहर पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र की जीएम रोड पर लुटेरों ने पिस्टल दिखाकर एक व्यक्ति से करीब 10 लाख रुपये लूट लिए। बताया जा रहा है कि यह व्यक्ति पटना के श्याम फार्मा का कर्मचारी है। वह फार्मा के करीब 10 लाख रुपये लेकर जा रहा था। इसी दौरान जीएम रोड पर एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने उसे रोक लिया व रुपये लूटकर भागने लगे। इस वारदात को देखकर और शोर शराबा सुनकर वहां काफी भीड़ जमा हो गई। कुछ लोगों ने दौड़ाकर एक बदमाश को पकड़ लिया।

लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की फिर उसे पुलिस को सौंप दिया। लुटेरे की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने उसे पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया है। उधर, पुलिस ने लुटेरों से लूटी गई रकम बरामद कर लेने का दावा किया है। पीरबहोर के थानेदार रिजवान खान ने दावा किया कि अपराधियों के पास से कुछ रुपये बरामद कर लिए गए हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

About Post Author

You may have missed