सुशील मोदी का बड़ा हमला : लोजपा वोटकटुआ पार्टी की तरह, उसकी ताकत 2-3 सीटों से अधिक जीतने की नहीं

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने चिराग पासवान पर बड़ा हमला बोला है। सुशील मोदी ने लोजपा को वोटकटुआ पार्टी कहा है, जिस पर राजनीतिक बयानबाजी तेज होना तय मानी जा रही है। सुशील मोदी ने कहा है कि लोजपा एक वोटकटुआ पार्टी की तरह है और विधानसभा चुनाव में उसकी ताकत 2-3 सीटों से अधिक जीतने की नहीं है। बता दें बिहार चुनाव में लोजपा नीतीश कुमार के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन से अलग होकर अकेले 143 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। हालांकि वह केंद्र की मोदी सरकार में बीजेपी के साथ है। समझा जाता है कि भाजपा की ओर से हमला यह तब तेज हुआ है, जब जदयू के खिलाफ प्रत्याशी उतारने के बाद लोजपा ने अब कुछ सीटों पर भाजपा के खिलाफ भी उम्मीदवार खड़ा कर रही है।
एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में सुशील मोदी ने स्पष्ट करते हुए कहा कि लोजपा और बीजेपी के बीच कोई भी डील नहीं है। इस तरह की बातें प्रचारित की जा रही हैं, लेकिन उसके पीछे भी लोगों के अपने हित हैं। मोदी ने कहा कि लोजपा एक वोटकटुआ पार्टी की तरह है। अगर वह किसी गठबंधन का हिस्सा नहीं है तो उसकी ताकत दो-तीन सीटों से अधिक जीतने की नहीं है। मोदी ने लोगों से यह भी अपील की कि आप लोजपा के उम्मीदवारों को वोट देकर अपने मत को बर्बाद न करें।
सुशील मोदी ने एक बार फिर साफ करते हुए कहा कि एनडीए में भाजपा, जदयू, हम और वीआईपी है। इसके अलवा कोई भी दल एनडीए का हिस्सा नहीं है। अगर भाजपा को जदयू से अधिक सीटों पर जीत मिलती है तो क्या मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही होंगे? इस सवाल का जवाब देते हुए सुशील मोदी ने कहा कि कोई कितनी भी सीटें जीते, लेकिन सीएम नीतीश कुमार ही होंगे। उन्होंने 2000 में हुए विधानसभा चुनाव का हवाला भी दिया। उस चुनाव में जदयू के मुकाबले भाजपा को अधिक सीटों पर जीत मिली थी। बावजूद इसके पार्टी ने नीतीश कुमार को सीएम बनाया था।
मोदी यहीं नहीं रूके, उन्होंने अपने पुराने दुश्मन राजद और तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि उस पार्टी को विरासत में जंगलराज मिला है। तेजस्वी चाहकर भी लालू की छाया से बाहर नहीं निकल पाएंगे। उन्होंने राजद द्वारा आपराधिक मामलों वाले व्यक्तियों को उम्मीदवार बनाए जाने पर भी निशाना साधा। राजद के 10 लाख नौकरियों के वादे पर सुशील मोदी ने कहा कि कल को अगर तेजस्वी यह कहें कि हम बिहार के 100 लोगों को चांद पर ले जाएंगे तो इसे लोग नहीं मानने वाले।

About Post Author

You may have missed