PATNA : सचिवालय थाना प्रभारी और राबड़ी आवास में तैनात सुरक्षाकर्मियों के बीच झड़प, तेजस्वी बोले- तानाशाही रवैया नहीं चलने वाला

पटना। गुरूवार को राबड़ी आवास में विधायकों, पूर्व विधायकों के साथ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की बैठक से पहले सचिवालय थाना प्रभारी और राबड़ी आवास में तैनात सुरक्षाकर्मियों के बीच झड़प हो गई। इसके बाद तेजस्वी यादव काफी गुस्से में आ गए। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सीधे सवाल पूछा दिया कि क्या लोग अब हमसे मिलने भी नहीं आएं? सरकार जनता की बात नहीं सुनेगी तो विपक्ष के पास लोग आएंगे ही। हमारे यहां तैनात सुरक्षा कर्मी की लिस्ट मांगी गई है। इतनी तत्परता नीतीश कुमार अपराधियों को पकड़ने में लगा देते तो बात समझ में आती।
तानाशाही रवैया नहीं चलने वाला
सचिवालय थाना प्रभारी सड़क के आसपास से लोगों को हटाना चाहते थे। ये शिक्षक अभ्यर्थी तेजस्वी यादव से मिलने आए थे। इसी बात को लेकर राबड़ी आवास में तैनात सुरक्षाकर्मियों के साथ झड़प हो गई। तेजस्वी यादव ने कहा कि सचिवालय थाना प्रभारी बार-बार आकर फरियादी गरीब-बेबस लोगों को भगा रहे हैं। मैं नेता प्रतिपक्ष हूं। मेरी मां विधान परिषद् में प्रतिपक्ष की नेता है। हमारा काम है लोगों की बातें सुनना। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बताएं कि हम इतने वर्षों से यहां रह रहे हैं, हमसे क्या खतरा हो सकता है उनको। बिहार के अपराध पर तो आप कुछ नहीं करते। रुपेश सिंह हत्याकांड का क्या हुआ। बलात्कार और हत्या के मामले में बिहार दूसरे और तीसरे नंबर पर है। आंदोलनकारियों को आप हटा रहे हैं तो वे जाएंगे कहां? सरकार विधानसभा सत्र छोटा करना चाहती थी। हमलोगों को चुप करा देना चाहती है। तानाशाही रवैया चलने वाला नहीं है।

About Post Author

You may have missed