लॉ एंड आर्डर से कोई समझौता नहीं, दोषी छोड़े नहीं जायेंगे : तेजस्वी

पटना। बिहार विधानसभा के तीसरे और अंतिम चरण के लिए शनिवार को मतदान होना है। वहीं चुनाव प्रचार खत्म होने के साथ ही कयासों का बाजार भी तेज हो गया है कि कौन बनाएगा सरकार, कौन मारेगा बाजी और किसकी होगी हार? हालांकि जनता ने जो अपना फैसला ईवीएम का नीला बटन दबाकर दिया है, उसका परिणाम दस नवंबर को आएगा।
इधर, सीएम नीतीश के अंतिम चुनाव वाले बयान पर सियासत तेज है। राजद नेता और महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को अपने तीसरे युवा संवाद कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए फेसबुक के माध्यम से कहा कि जिस व्यक्ति का आखिरी चुनाव है, उसे वोट देने का कोई मतलब नहीं है़। उन्हें वोट देने का कोई फायदा नहीं होगा़। अगर नीतीश कुमार को वोट दिया गया तो पांच साल के लिए बिहार फिर बर्बाद हो जायेगा़। इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा? उन्होंने कहा कि मैं आश्वस्त करता हूं कि लॉ एंड आर्डर से किसी तरह का समझौता नहीं करेंगे़। किसी को छोड़ेंगे नहीं। युवा संवाद में राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह, राज्यसभा सांसद मनोज झा, पूर्व मंत्री श्याम रजक और एमएलसी सुनील सिंह इत्यादि मौजूद रहे।
सुशील मोदी ने राजद पर बोला हमला
इधर, बिहार के उपमुख्यमंत्री व भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने राजद पर हमला करते हुए कहा कि यह चुनाव आदती घोटालेबाजों की परिवारवादी राजनीति से मुक्ति दिलायेगा। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद एक हजार करोड़ के चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता हैं। वे अब मुखिया का भी चुनाव नहीं लड़ सकते। मामले की सुनवाई 27 नवंबर तक टलने के साथ जैसे 9 नवंबर को उनके जमानत पर छूटने के दावे की हवा निकल गयी। वैसे ही महागठबंधन के सत्ता में आने और एक झटके में 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने के हवा-हवाई दावे भी झूठे साबित होंगे।

About Post Author

You may have missed