लालू से मिले तेजप्रताप, समर्थक मीडियाकर्मियों से भिड़े

CENTRAL DESK : चारा घोटाला में सजायाफ्ता रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मंगलवार को उनके बड़े बेटे व बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने मुलाकात की। इस दौरान तेज प्रताप यादव के समर्थकों ने मीडियाकर्मियों से धक्कामुक्की की। तेज प्रताप की मौजूदगी में काफी देर तक हंगामा होता रहा। बाद में पुलिसकर्मियों ने हस्तक्षेप कर मामले को शांत कराया। बिरसा मुंडा जेल प्रशासन से स्पेशल परमिशन लेकर तेजप्रताप बड़ी संख्या में राजद समर्थक के साथ यहां अपने पिता से मिलने पहुंचे थे।
मिलने के बाद तेजप्रताप ने मीडिया से बातचीत में अपने पिता के स्वास्थ्य पर चिंता जाहिर की। कहा कि उनका स्वास्थ्य गिरा हुआ है। चेहरा उतरा हुआ है। उन्होंने राज्य सरकार से मांग करते हुए कहा कि लालू प्रसाद के स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दिया जाए। उनका बेहतर तरीके से स्वास्थ्य जांच हो और बढ़िया से खयाल रखा जाए। बिहार की राजनीति पर लालू प्रसाद से हुई बातचीत के सवाल पर उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा चुनाव में मजबूती के साथ जाना है और अपनी सरकार बनानी है। वहीं एनआरसी और सीएए के सवाल पर कहा कि हमलोग लगातार इसके विरोध में आंदोलन कर रहे हैं। यह केंद्र सरकार का काला कानून है। इसका विरोध लगातार होता रहेगा।
उन्होंने दिल्ली और आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में झारखंड का हवाला देते हुए कहा कि जिस तरह झारखंड में भाजपा, आरएसएस और बजरंग दल की सरकार को उखाड़ फेंका गया है, उसी तरह बिहार और दिल्ली में भी सरकार को उखाड़ फेंका जाएगा। झारखंड जीत से इसका बिगुल फूंका जा चुका है। अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के सवाल पर उन्होंने कहा कि अर्जुन को मुकुट पहना दिए हैं, राजा घोषित कर दिए हैं। उसको आशीर्वाद दे दिए हैं।
इससे पहले, पांच मिनट वार्ड में इंतजार करने के बाद तेजप्रताप को अपने पिता से मिलने अंदर जाने दिया गया। जानकारी के अनुसार तेजप्रताप को 11:30 बजे ही पिता से मिलना था लेकिन लालू प्रसाद के उठने में देरी के कारण तेज प्रताप को थोड़ी देर से मिलने जाने दिया गया। बता दें तेजप्रताप सोमवार शाम को ही रांची पहुंचे थे। तेजप्रताप करीब 3 महीने बाद पिता से मुलाकात करने पहुंचे। इससे पहले भी वे पत्नी ऐश्वर्या के साथ तलाक मामले को लेकर पिता से बातचीत करने पहुंचे थे।

About Post Author

You may have missed