रूपेश हत्याकांड : परिजन बोले- सीबीआई करे हत्याकांड की जांच, पत्नी को मिले सरकारी नौकरी

पटना। पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार की हत्या के चार दिन बीत गए हैं, लेकिन पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता नहीं पाई है। इधर, मृतक रूपेश कुमार के परिजन काफी नाराज हैं। उनकी मांग है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस मामले की जांच का जिम्मा सीबीआई को सौंप दें, साथ ही परिजनों ने मृतक रूपेश कुमार की पत्नी के लिए सरकारी नौकरी की मांग की है।
रूपेश कुमार के भाई नंदेश्वर सिंह ने शुक्रवार को समाचार एजेंसी से बात करते हुए कहा, ‘मुख्यमंत्री ने अल्टीमेटम दिया था कि 48 घंटे के भीतर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। हमें लगता है कि पटना का प्रशासन गिरफ्तारी करने में असमर्थ है, इसलिए हम सीएम से मांग करते हैं कि वे जांच सीबीआई को सौंप दें।’ नंदेश्वर सिंह ने रूपेश कुमार की पत्नी के लिए सरकारी नौकरी और उनके बच्चों की पढ़ाई की व्यवस्था करने की भी मांग की। उन्होंने कहा, ‘वह अपने पीछे पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गए हैं। मुख्यमंत्री को रूपेश कुमार की पत्नी को सरकारी नौकरी प्रदान करनी चाहिए और बच्चों की शिक्षा की व्यवस्था करनी चाहिए।’
बता दें अपराधियों ने बीते दिनों राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के बलदेव भवन स्थित अपन अपार्टमेंट कुसुम विला के नीचे ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी थी। घटना के 4 दिन गुजर जाने के बाद भी अब तक एक भी शूटर पकड़े नहीं जा सके हैं और न ही हत्या के पीछे अहम कारण ही स्पष्ट हो सका है। जांच में जुटी विशेष टीम कॉल डिटेल, व्हाट्सएप मैसेज, टावर डंप, सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने के साथ ही अलग-अलग जगहों से शक के आधार पर उठाए गए 15 से अधिक संदिग्धों से पूछताछ कर रही है।

About Post Author

You may have missed