रिम्स ने बनाया मेडिकल बोर्ड, मार्च में इलाज के लिए दिल्ली एम्स भेजे जा सकते हैं लालू

CENTRAL DESK :  चारा घोटाले में सजायाफ्ता व रांची के रिम्स में अपनी गंभीर बीमारियों का इलाज करा रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद जल्द ही दिल्ली एम्स भेजे जा सकते हैं। संभव है कि मार्च के पहले हफ्ते में लालू को बेहतर इलाज के लिए एम्स रेफर कर दिया जाए। फिलहाल लालू की गहन चिकित्सकीय जांच के रिम्स ने मेडिकल बोर्ड का गठन कर दिया है। मेडिकल बोर्ड 27 फरवरी को लालू की अपडेट हेल्थ रिपोर्ट पर अपना मंतव्य रिम्स प्रबंधन को देगा। मेडिकल बोर्ड में विभिन्न विभागों के विशेषज्ञ डॉक्टरों को शामिल किया गया है।
रिम्स प्रबंधन की ओर से सोमवार को मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया। आठ सदस्यों वाले मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट के आधार पर ही लालू को बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एम्स ले जाया जाएगा। बताया गया कि मेडिकल बोर्ड लालू की हेल्थ रिपोर्ट की पहले समीक्षा करेगा, इस रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं होने पर अगले दिन लालू प्रसाद की फिर से जांच की जाएगी। मेडिकल बोर्ड के फैसले पर ही लालू को एम्स भेजने की स्वीकृति दी जाएगी।
रिम्स सूत्रों की मानें तो राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को एम्स भेजने की तैयारी कर ली गई है। मार्च के पहले हफ्ते में उन्हें एम्स, नई दिल्ली भेजा जाएगा। मेडिकल बोर्ड में में रिम्स के 8 विभाग के विभागाध्यक्ष को शामिल किया गया है, उनमें कार्डियोलॉजी के हेड आॅफ डिपार्टमेंट डॉ हेमंत नारायण राय,आॅर्थोपेडिक विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ एल बी मांझी, सर्जरी के विभागाध्यक्ष डॉ आरजी बाखला, मेडिसिन विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ जेके मित्रा, साइकेट्रिक विभाग के हेड डॉ अजय बाखला, यूरोलॉजी के हेड आॅफ डिपार्टमेंट डॉ अरशद जमाल, रेडियोलॉजी के हेड डॉ सुरेश टोप्पो और आइ डिपार्टमेंट के एचओडी डॉ बीबी सिन्हा शामिल हैं।

About Post Author

You may have missed