मामला आपरेशन के दौरान महिला की मौत का: निजी अस्पताल से किसी भी प्रकार के रिश्ते से महिला चिकित्सक ने किया इंकार, पुलिस खाली हाथ

मसौढी। स्थानीय गांधी मैदान के मुख्य गेट के पास स्थित निजी नर्सिंग होम गणेश सेवा सदन में बीते शुक्रवार की देर रात आॅपरेशन के दौरान एक मरीज की मौत के बाद उसके पति द्वारा थाना में दर्ज नामजद प्राथमिकी में आरोपितों में से एक अनुमंडलीय अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. नलिनी सिन्हा ने उक्त नर्सिंग होम से अपना किसी तरह के संबंध होने की बात से इंकार किया है। रविवार को थाना में दिए गए अपने आवेदन में उन्होंने कहा है कि इस मामले में अपना नाम होने की जानकारी उन्हें अखबार से हुई है। उन्होंने कहा है कि अगर वास्तव में वह नाम उनका है तो उक्त नर्सिंग होम को वह ना तो जानती हैं और ना ही कभी गई ही हैं। उन्होंने प्रशासन से इसकी गहनता से जांच कर कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने इस संबंध में पटना के सिविल सर्जन व मसौढ़ी अनुमंडलीय अस्पताल के उपाधीक्षक को भी अलग-अलग प्रतिलिपि सौंपी है। गौरतलब है कि गया जिला के बेलागंज थाना के कोरयावां निवासी योगेंद्र दास की पत्नी गुड़िया देवी की मौत बीते शुक्रवार की देर रात आपरेशन के दौरान हो गई थी। इस मामले में शनिवार को योगेंद्र दास ने नर्सिंग होम की व्यवस्थापिका के अलावे तीन चिकित्सकों के खिलाफ भी नामजद प्राथमकी दर्ज कराई थी। इनमें डॉ. नलिनी सिन्हा का भी नाम शामिल था।
दो दिन बाद भी मरीज की मौत के मामले में पुलिस खाली हाथ
बीते शुक्रवार की देर रात स्थानीय निजी नर्सिंग होम गणेश सेवा सदन में आपरेशन के दौरान गया जिला के बेलागंज थाना के कोरियावां निवासी योगेंद्र दास की पत्नी गुडिया देवी की मौत के मामले में दो दिनों बाद भी पुलिस खाली हाथ है। इस बाबत थानाध्यक्ष रंजीत कुमार रजक ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में तीन चिकित्सक भी नामजद हैं। इसलिए इस मामले की जांच गहनता से की जा रही है।

About Post Author

You may have missed