भाजपा-जदयू जालसाजों की जमात, सरकार रघुवंश बाबू की अंतिम इच्छा भी नहीं कर सकी पूरी : राजद

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने सरकार द्वारा पूर्व केंद्रीय मंत्री और समाजवादी नेता स्व. डॉ रघुवंश प्रसाद सिंह की अंतिम इच्छा को पूरा नहीं करने का आरोप लगाते हुए जदयू और भाजपा को पेशेवर जालसाजों की जमात कहा है।
राजद प्रवक्ता ने कहा कि डॉ. सिंह ने मृत्यु के तीन दिन पूर्व 10 सितंबर को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लिखे अपने अंतिम पत्र में मनरेगा कानून में किसानों की जमीन में भी काम कराने के प्रावधान जोड़ने का अनुरोध किया था। उन्होंने आचार संहिता से बचने के लिए इस आशय का अध्यादेश तुरंत लागू करने का अनुरोध मुख्यमंत्री से किया था, परन्तु उनके नाम पर घड़ियाली आंसू बहा कर राजनीतिक रोटी सेंकने वालों ने उनकी अंतिम इच्छा को भी पूरा नहीं कर सका और उनके अंतिम चिट्ठी को रद्दी की टोकरी में फेंक दिया।
राजद नेता ने कहा कि भाजपा और जदयू के लोग कितने जालसाज हैं इसे रघुवंश बाबू द्वारा लिखे उस पत्र की गलत व्याख्या से साबित होता है, जो लालू यादव के साथ उनके आत्मीय लगाव का भावनात्मक अभिव्यक्ति है। परन्तु इन जालसाजों ने उस पत्र के मजमून की गलत व्याख्या कर राजद से उनके इस्तीफे के रूप में दुष्प्रचारित किया। राजद प्रवक्ता ने आगे कहा कि यदि यह पत्र इस्तीफा रहता तो इसमें ‘आमजन का’ उल्लेख क्यों किया जाता, पर जालसाजों ने पत्र की गलत व्याख्या द्वारा अर्थ को अनर्थ बना कर राजनीतिक रोटी सेंकने का प्रयास किया गया।

About Post Author

You may have missed