बिहार : सर्वे करने पहुंची आशा कार्यकर्ताओं पर हमला, एक युवक हिरासत में

दरभंगा। बिहार के दरभंगा में अब कोरोना को लेकर सर्वे करने पहुंची आशा कार्यकर्ताओं के साथ एक युवक ने बदसलूकी करते हुए हमला कर दिया। हालांकि आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।
बताया जाता है कि जिले में शुक्रवार दोपहर भालपट्टी पंचायत के वॉर्ड नंबर-4 के गांव में आशा कार्यकर्ता सर्वे करने पहुंची थीं कि आशा कार्यकर्ताओं पर एक युवक ने हमला कर दिया और बदसलूकी भी की। इसके बाद मौके पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया। युवक को हिरासत में लेने पर ग्रामीण उग्र हो गए और पुलिस की चलती गाड़ी से युवक को उतारने का प्रयास किया। बता दें राज्य सरकार कोरोना संक्रमण से रोकथाम के लिए सर्वे करा रही है। इसके तहत दूसरे राज्यों से आए लोगों की जानकारी ली जा रही है। इस दौरान आशा कार्यकर्ता भालपट्टी पंचायत के वॉर्ड नंबर-4 में सर्वे करने पहुंची थी। एक घर में जब आशा कार्यकर्ता सर्वे कर रही थी तब एक युवक बाहर निकला। उसने आशा को सर्वे करने से मना करते हुए कागजात फाड़ दिए।
आशा कार्यकर्ता से बदसलूकी की सूचना पर तुरंत ओपी प्रभारी मो. मोहसिन खान, सदर बीडीओ और सीओ मौके पर पहुंचे और आरोपी युवक को अपनी गाड़ी में बिठा लिया। तो मौके पर जुटे लोग उसे छोड़ने की मांग करने लगे। ग्रामीणों ने बीडीओ और सीओ के साथ भी बदसलूकी की। थोड़ी देर बाद सदर एसडीपीओ दंगा नियंत्रण बल के जवानों के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाकर मामला शांत कराया।

About Post Author

You may have missed