बिहार चुनाव : रविवार को चार विधानसभा में मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री करेंगे संयुक्त जनसभाएं, साधेंगे विरोधियों पर निशाना

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के 28 अक्टूबर को होने वाले पहले चरण के चुनाव प्रचार के लिए सभी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। सभी दलों के स्टार प्रचारक इन दिनों उन क्षेत्रों में सभाएं करने में व्यस्त हैं, जहां पहले चरण में वोटिंग होनी है। अब रविवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी एक साथ मंच साझा करेंगे और विरोधियों पर हमला बोलेंगे।
चुनावी कार्यक्रम के तहत मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री की संयुक्त चुनावी सभा 18 अक्टूबर को होगी। उस दिन एनडीए के दोनों प्रमुख नेता बक्सर और भोजपुर जिले की कुल चार विधानसभा क्षेत्रों में संयुक्त निश्चय संवाद को संबोधित करेंगे। इस दौरान कोरोना को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग सहित तमाम गाइडलाइन के पालन करने की अपील की गई है। जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आफाक अहमद खान ने इसकी जानकारी दी है।
उन्होंने कहा कि जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विभिन्न माध्यमों से जनता से संवाद स्थापित कर रहे हैं। कोरोना को देखते हुए इस विधानसभा चुनाव में वह डिजिटल माध्यम से भी संवाद स्थापित कर रहे हैं। कई जगह मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर के माध्यम से पहुंचकर चुनावी कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे हैं। इसी क्रम में 18 अक्टूबर को मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री की संयुक्त चुनावी सभाएं होंगी। उनके साथ मंत्री और जदयू के वरिष्ठ नेता संजय झा भी रहेंगे। 18 अक्टूबर को पहली सभा बक्सर जिले के उच्च विद्यालय मैदान, चौसा में होगी। दूसरी सभा डुमरांव विधानसभा के नावानगर स्थित उच्च विद्यालय के मैदान में, तीसरी सभा तरारी स्टेडियम में और चौथी सभा जगदीशपुर विधानसभा के जगदीशपुर स्थित एसएस उच्च विद्यालय के मैदान में होगी।

About Post Author

You may have missed