PATNA : बाढ़ में पिकअप ने युवक को रौंदा, बख्तियारपुर में पलटी परिवहन निगम की बस, दर्जनों यात्री घायल

बाढ़। पटना में तेज रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाइवे पर पटना के बाढ़ अनुमंडल में अलग-अलग दो बड़े हादसे हुए। जहां बाढ़ में दूध कारोबारी को पिकअप ने टक्कर मार दी, जिसमें एक युवक की मौत हो गई। वहीं दूसरा हादसा बख्तियारपुर में हुई, उक्त हादसे में बिहार राज्य पथ परिवहन की बस पलटी गई, जिसमें सवार कई यात्री घायल हो गए।
पिकअप ने मारी दूध कारोबारी का टक्कर, मौत
बाढ़ थाना क्षेत्र के जलगोविंद गांव के पास गुरुवार सुबह एनएच 31 पर पिकअप की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई है। जबकि एक अन्य युवक घायल हो गया। जिसे स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।
स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक संतोष कुमार (25 वर्ष) दूध कारोबारी था। वह रोज की तरह दुकान के सामने बाइक खड़ी कर उस पर दूध भरा कंटेनर लोड कर रहा था कि इसी दौरान तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित हो गई और संतोष को टक्कर मारते हुए उसके दुकान में जा घुसी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई और दुकान में मौजूद एक युवक घायल हो गया। जिसे स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच 31 को जाम कर नारेबाजी किया। सूचना मिलने के बाद मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं बीडीओ ने मृतक के परिजनों को तत्काल सहायता राशि प्रदान किया। इसके बाद जाम खत्म हो गया।
बख्तियारपुर में पलटी बस, दर्जनों घायल
इधर एक अन्य घटना में एनएच-30 पर बख्तियारपुर के माधोपुर गांव के पास पटना से भागलपुर जा रही बिहार राज्य पथ परिवहन की बस पलट गई। उक्त बस में करीब 30 से अधिक यात्री सवार थे। इनमें कई यात्री गंभीर रूप से घायल बताए जाते हैं। जिन्हें इलाज के लिए बख्तियारपुर के पीएचसी में ले जाया गया। जबकि गंभीर रूप से घायल कुछ पैसेंजर को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। यह हादसा जब हुई उस वक्त मौके पर अफरा-तफरी मच गई। इलाके के लोग तुरंत मदद के लिए मौके पर पहुंचे। वहीं जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम भी पहुंची।

About Post Author

You may have missed