PATNA : बाइपास इलाके में अपराधियों ने युवक को मारी 3 गोली, बेटे की हत्या से पूरा परिवार सदमे में

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सख्ती के बावजूद बिहार में लॉ एंड आर्डर ताक पर रखकर अपराधी ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम देकर सुशासन पर बट्टा लगा रहे हैं। वहीं पुलिस अपराधियों को पकड़ने में असमर्थ दिख रही है। जिस तरह से अपराधियों ने राजधानी पटना व उसके आसपास इलाके में अपराधिक वारदातों को पिछले 24 घंटे में अंजाम दिया है। उससे यही प्रतीत होता है कि पटना पुलिस अपराधियों के आगे घुटने टेक चुकी है। एक वारदात घट नहीं रही कि अपराधी दूसरे वारदात को अंजाम देकर कानून को धत्ता बता रहे हैं। जिससे लोगों में दहशत का आलम देखा जा रहा है।
बुधवार की देर रात्रि राजधानी के बाइपास थाना इलाके में घर से महज 200 मीटर की दूरी पर अपराधियों ने 17 साल के अंकित कुमार नाम के युवक को ताबड़तोड़ तीन गोली मारकर हत्या कर दी। गोली मारने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। दूसरी तरफ गोलियों की आवाज सुनकर घटनास्थल पर आसपास के लोग पहुंचे। उस वक्त उसकी सांस चल रही थी। गंभीर हालत में उसे पीएमसीएच ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचते ही उसने दम तोड़ दिया। बेटे की हत्या से पूरा परिवार सदमे में है। रो-रोकर परिवार के सदस्यों का हाल बुरा है।
बताया जाता है कि मृतक अंकित बाइपास थाना के तहत मंडई पर इलाके में सब्जी और फल की दुकान चलाता था। देर रात को वो अपने घर जा रहा था, लेकिन 200 मीटर पहले ही अपराधियों ने उसे घेर लिया और ताबड़तोड़ गोली मार दी। पुलिस को इस बात की जानकारी अंकित की मौत होने के बाद मिली। पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। थानेदार मुकेश पासवान के अनुसार, गुरुवार की सुबह होने तक हत्या के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। हालांकि दो लोगों का नाम सामने आ रहा है।
बता दें बाइपास थाना की इस वारदात से चंद घंटे पहले पटना जिले के ही रानीतालाब थाना इलाके में अपराधियों ने पूर्व पैक्स अध्यक्ष के पिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसके बाद गुरूवार दोपहर बाद दानापुर में अपराधियों ने पूर्व वार्ड पार्षद के पति को गाली मारकर घायल कर दिया है।

About Post Author

You may have missed