PATNA : बंधन बैंक के कर्मी से अपराधियों ने दिनदहाड़े कलेक्शन किए रूपये लूटे

पटना। राजधानी में अपराधियों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताबड़तोड़ अपराधिक वारदातों को अंजाम देकर पटना पुलिस के कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। सोमवार को दोपहर पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के 90 फीट इलाके में रूपया कलेक्शन कर ब्रांच जा रहे बंधन बैंक के कर्मचारी को बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर हजारों रूपये लूट लिया और आसानी से फरार हो गए।
बताया जाता है कि बंधन बैंक के कर्मी अमरनाथ कुमार रामकृष्णा नगर से कैश कलेक्शन कर अकेले बाइक से आ रहा था। उसे राजेंद्र नगर के बंधन बैंक के ब्रांच में पहुंचकर कलेक्ट किए गए रुपए जमा करने थे, लेकिन एनएच-30 पार कर जैसे ही वह 90 फीट इलाके में घुसे, वैसे ही दो बाइक पर सवार 4-5 की संख्या में रहे अपराधियों ने ओवरटेक कर उसे घेर लिया और पिस्टल दिखाकर अमरनाथ से उसका बैग झपट लिया और फरार हो गए। कुछ देर बाद अमरनाथ पत्रकार नगर थाना पहुंचा और अपने साथ हुए वारदात की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस की शुरूआती जांच में यह बात सामने आई है कि अपराधी रामकृष्णा नगर से ही बंधन बैंक के कर्मी का पीछा करते हुए आ रहे थे। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। अपराधियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है।
थानेदार के अनुसार, अपराधी जो बैग ले गए, उसमें 33 हजार 600 रुपए थे। बैग के अलावा भी अमरनाथ के पास अलग से कैश था, जो पॉकेट में होने की वजह से बच गए।

About Post Author

You may have missed