फुलवारी शरीफ विधानसभा : उम्मीदवारों का सघन जनसंपर्क हुआ तेज, आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू

भाजपा-जदयू सरकार के कुशासन के खिलाफ जनता में भारी गुस्सा
फुलवारीशरीफ। फुलवारीशरीफ से महागठबंधन के भाकपा माले उम्मीदवार कॉ. गोपाल रविदास द्वारा पुनपुन प्रखंड के शंखपुरा, हर्रेचक, लोदीपुर, दुलारपुर, लखनपार, लखनपार बगीचा सहित दर्जनों गांवों में सघन अभियान चलाया गया। अभियान में बिहार में भाजपा-जदयू सरकार के कुशासन के खिलाफ जनता का गुस्सा और उन्हें सत्ता से बेदखल करने का दृह-संकल्प साफ दिख रहा है।

फुलवारीशरीफ में माले और राजद के कार्यकर्ताओं की सांस्कृतिक मंडली द्वारा महागठबंधन समर्थित माले उम्मीदवार के समर्थन में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए गीतों का भी प्रयोग किया गया। अभियान में बेहरामा पंचायत के माले के मुखिया जयप्रकाश पासवान, नागा मुखिया, अकलू पासवान, शैलेन्द्र पासवान, राजद के प्रखंड अध्यक्ष पप्पू चन्द्रवंशी, भारती, सिधेश्वर प्रसाद, रघु नट, सतीश जी, कांग्रेस से कृष्णा जी और कृष्णदेव प्रसाद साथ में थे।

नीतीश कुमार की सरकार बनी तो विकास के पैमाने पर सबसे उपर आया बिहार
फुलवारी शरीफ। फुलवारी से जेडीयू प्रत्याशी अरुण कुमार मांझी ने कहा कि बिहार में पंद्रह साल पहले अपराध और आतंक का माहौल था लेकिन जब नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने तो अपराधियों और भ्रटाचारियों को जेल जाना पड़ा और विकास के हर मामले में बिहार देश में सबसे ऊपर पायदान पर आ गया। एनडीए कार्यकर्ताओं के साथ अरुण मांझी विधानसभा क्षेत्र के बीरन चक, भुसौला दानापुर, चकमुसा, कोरजी महमदपुर, बसंत चक, मैनपुर अन्दा, बोधगामा, फरीदपुर रामपुर, कोर्रा भेलुरा समेत आसपास के दर्जनों इलाके में भ्रमण कर आम जनता से नीतीश कुमार की सरकार के विकास के नाम पर मतदान की अपील की। इस दौरान शत्रुध्न मांझी, बंटी चंद्रवंशी, रविन्द्र कुमार, राम प्रवेश सिंह, मुखिया निरज कुमार सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की भीड़ साथ रही।

पूर्व प्रमुख राधे रामन और जाप के सत्येन्द्र पासवान ने फुलवारी की बदहाली दूर करने के नाम पर मांगा समर्थन
फुलवारी शरीफ। भारतीय दलित पार्टी के फुलवारी विधानसभा प्रत्याशी और पूर्व प्रखंड प्रमुख राधे रामन ने पारथू पंचायत के दर्जनों गांवों में घूम-घूम कर जनप्रतिनिधयों द्वारा फुलवारी और पुनपुन की उपेक्षा का आरोप लगाया। पूर्व प्रमुख राधे रमन ने कहा कि एक बार अपने स्थानीय नेता को विधायक बनाकर देखिये विकास क्या होता है पूरे सूबे में दिखाई देने लगेगा। वहीं ऐन चुनाव में राजद छोड़कर जन अधिकारी पार्टी के सिम्बल पर चुनावी मैदान में कूदे सत्येन्द्र पासवान ने बेलदारी चक के कई इलाके में भ्रमण कर जनता से जाप नेता पप्पू यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए जिताने का आशीर्वाद मांगा। जाप के सत्येन्द्र पासवान ने कहा कि बिहार को अब पप्पू यादव ही अपराध, बेरोजगारी मुक्त कर विकास के नई उंचाईयों पर ले जायेंगे। इसके आलावा एआईएमआईएम की प्रत्याशी और जिला परिषद कुमारी प्रतिभा ने कहा कि महिलाओं के मान-सम्मान के लिए महिला प्रतिनिधि को चुनकर विधानसभा भेजिए। नीतीश कुमार और सुशील मोदी की सरकार में कितने घोटाला और बचियों के साथ अमानवीय वयवहार हुए हैं, उससे उबारना है तो महिला को सम्मान देकर जितायें।

About Post Author

You may have missed