फुलवारी विधानसभा : जनता के जनसैलाब ने मेरे हौसले को और मजबूत किया : गोपाल रविदास

फुलवारी शरीफ। मंगलवार को फुलवारीशरीफ विधानसभा से महागठबंधन के भाकपा माले के उम्मीदवार कॉ. गोपाल रविदास अपने समर्थकों के साथ पुनपुन प्रखंड के मदारपुर, नीमा, बैसा, नुरीचक, गंज जलालपुर, मरांची, साहेबनगर, बिजुबीघा, वाहिदपुर, छठुचक, अवधपुर, फजल चक, मुसनापर सहित अन्य गांवों में सघन अभियान चलाया। आम जनता को संबोधित करते हुए गोपाल रविदास ने कहा कि जनता का यह जनसैलाब मुझे दुगुना ताकत दे रहा है। इस उमड़ते जनसैलाब का बस यही आस है कि बदले सरकार, बदले बिहार। उन्होंने कहा 3 नवंबर को गरीब जनता इसका बदला चुन-चुन कर लेने के लिये तैयार बैठी है। जनसंपर्क अभियान में माले के मुखिया जयप्रकाश पासवान, अकलू पासवान, गुरूदेव दास, राजद प्रखंड अध्यक्ष पप्पू चंद्रवंशी, ध्रुव यादव आदि शामिल थे।
इधर फुलवारी शरीफ के वार्ड-5 में महागठबंधन के माले के उम्मीदवार कॉ. गोपाल रविदास के पक्ष में घर-घर जनसंपर्क अभियान चलाया गया, जिसमें मो. लड्डू, मो. नसीम, कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष शहाबुद्दीन समेत कई माले कार्यकर्ता मौजूद थे। साथ ही माले के पन्नालाल जी, संदीप पासवान और अन्य दर्जनों कार्यकर्ताओं द्वारा जगनपुर, त्रिदेव मंदिर, मधुवन कॉलेज सहित दर्जनों मुहल्लों में गोपाल रविदास के पक्ष में वोट डालने की अपील की गई।

चुनाव चिन्ह मिलने के बाद प्रत्याशियों में गहमागहमी
फुलवारी शरीफ। बिहार विधानसभा चुनाव के फुलवारी सुरक्षित क्षेत्र के स्क्रूटनी के बाद कुल 26 प्रत्याशियों को निर्वाचन पदाधिकारी कपिलेश्वर मंडल के समकक्ष ईवीएम का नमूना दिखाया गया और साथ ही साथ चुनाव चिन्ह भी दिया गया। इसके साथ ही ईवीएम में चुनाव चिन्ह के उनके नंबर को बताया और दिखाया गया, इसको लेकर काफी गहमागहमी देखने को मिली। इस दौरान सभी प्रत्याशियों ने अपनी-अपनी जीत के दावे किए और मतदाताओं को रिझाने निकल पड़े।

About Post Author

You may have missed