फतुहा : पांच वर्षीय बच्ची की गला दबाकर निर्मम तरीके से हत्या, चेहरे पर मारपीट के भी निशान

फतुहा। पटना के फतुहा प्रखंड के सुल्तानपुर गांव में अपराधियों ने एक पांच वर्षीय बच्ची की गला दबाकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी तथा शव को गेहूं के खेत में फेंक दिया। शनिवार को सुबह परिजनों ने बच्ची के शव को देखा तो चीख पुकार मच गई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर बच्ची के शव को कब्जे में ले लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया। इसके बाद पुलिस घटना के छानबीन करने में जुट गई। बच्ची गांव के ही लक्ष्मण महतो की पुत्री मिष्टी कुमारी है। हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पायी है।


बच्ची की मां पिंकी देवी के मुताबिक बीते शुक्रवार की शाम छह बजे बच्ची गांव में ही ट्यूशन पढ़कर घर लौटी थी। घर लौटने के बाद बच्ची घर के ही दरवाजे पर खेल रही थी। इसके बाद वह लापता हो गई। रात आठ बजे तक जब वह घर में नहीं लौटी तो लोगों ने खोजबीन शुरू की लेकिन रात में कुछ पता नहीं चला। सुबह होने पर उसका शव घर से ही करीब 60-70 गज की दूरी पर स्थित गेहूं के खेत में मिला। बच्ची के गले पर दबाए जाने का निशान मिले हैं तथा चेहरे पर मारपीट का भी निशान है। किसने बच्ची की हत्या की और क्यों की, इस संबंध में परिजन भी कुछ नहीं बता रहें हैं।
मां पिंकी देवी की माने वह अत्यंत गरीब परिवार से है तथा उसका किसी के साथ कोई विवाद नहीं है। लेकिन पुलिस को उसके घर से कुछ दूरी पर बच्ची के मुंह से टपके खून की बूंदे मिली है। घटनास्थल पर स्क्वॉड डॉग को भी बुलाकर जांच की जा रही है। एफएसएल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार, कारण अभी स्पष्ट नहीं है लेकिन कुछ बिंदु गोपनीय तरीके से मिली है, जिसकी छानबीन की जा रही है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह के मुताबिक जल्द ही बच्ची के हत्या के कारणों का खुलासा कर दिया जाएगा।

About Post Author

You may have missed