फतुहा की खबरें : ट्रेन से गिर कर युवक की मौत, आपसी विवाद में मां-बेटी को पीटा,

ट्रेन से गिर कर युवक की मौत, पहचान नहीं
फतुहा। बुधवार को सुबह बजार समिति के पीछे स्थित रेलवे ट्रैक के डाउन लाइन पर ट्रेन से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। जानकारी होते ही रेल पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए पटना भेज दिया। रेल थाना प्रभारी प्रदूमन सिंह ने बताया कि मृतक देखने से मजदूर प्रतीत होता है। उसके पास से कोई ऐसी वस्तु नहीं मिली है, जिसके आधार पर उसकी पहचान हो सके। उन्होंने बताया कि फिलवक्त शव की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है।

आपसी विवाद में मां-बेटी को पीटा, शिकायत दर्ज
फतुहा। बुधवार को सुबह शीशामील मुहल्ले में आपसी विवाद को लेकर दो गुटों के बीच मारपीट हो गई। इस घटना में एक गुट के मां-बेटी जख्मी हो गयी। जख्मी लोगों में गुड़िया देवी तथा उसकी बेटी पूजा कुमारी शामिल है। इस संदर्भ मे पीड़ित पक्ष के गुड़िया देवी ने विरोधी गुट के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

ट्यूशन पढ़कर लौट रहे छात्र को बदमाशों ने पीटकर सिर फोड़ा


फतुहा। बुधवार को सुबह पुनपुन पुल के पास ट्यूशन पढ़कर अपने घर लौट रहे एक छात्र को बदमाशों ने एकाएक पीट दिया। पिटाई से छात्र का सिर फट गया। इतना ही नहीं बदमाशों ने उसके मोबाइल फोन भी छीन लिए। लेकिन आसपास के लोगों को देखते ही बदमाश उसके मोबाइल फोन सड़क पर फेंक कर भाग गया। पीड़ित छात्र पीतांबरपुर गांव निवासी स्व. लाल बहादुर राय का पुत्र रविश कुमार है। छात्र की मानें तो वह समसपुर से वर्ग दशम के लिए ट्यूशन पढ़कर वापस अपने घर लौट रहा था तभी पुनपुन पुल के पास दो की संख्या में अज्ञात बदमाश पीछे से उस पर हमला कर दिया। इस हमले में उसकी सिर फट गया। उसने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ थाने मे शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने उसका इलाज पीएचसी में कराया है। शिकायत के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

About Post Author

You may have missed