पिता लालू यादव से मिले तेज प्रताप, बोले- रघुवंश सिंह से चल रही बातचीत, कोई नाराजगी नहीं

रांची। बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव गुरूवार की सुबह अपने पिता और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने रांची पहुंचे। राजद के कद्दावर नेता रघुवंश प्रसाद सिंह पर टिप्पणी करने को लेकर लालू ने तेजप्रताप को तलब किया था। तेजप्रताप ने रघुवंश सिंह की नाराजगी के बाबत कहा था कि अगर समुद्र से एक लोटा पानी निकल ही जाएगा तो उससे क्या होगा। उसके बाद लालू यादव ने डैमेज कंट्रोल करते हुए तेजप्रताप को रांची बुलाया। बता दें कि रघुवंश प्रसाद सिंह और रामा सिंह को लेकर राजद में खींचतान चल रही है। गुरुवार को लंबे समय के बाद पिता लालू यादव से तेज प्रताप यादव ने मुलाकात की। रिम्स पहुंचने के बाद वे कोविड जांच कराने रिम्स के लैब में पहुंचे। यहां से रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद वे पिता से मुलाकात करने करीब 1:20 बजे रिम्स निदेशक के बंगले में पहुंचे।
करीब डेढ़ घंटे की मुलाकात के बाद तेजप्रताप अपराह्न 3 बजे बाहर निकले।अपने गाड़ी में बैठते हुए मीडिया ने रघुवंश प्रसाद की नाराजगी को लेकर सवाल किया तो इस पर उन्होंने कहा कि उनसे लगातार बातचीत चल रही है। कोई नाराजगी नहीं है। यह मीडिया के द्वारा उड़ाई गई अफवाह है। चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि पूरे बिहार से चुनाव लड़ेंगे। इतना कहने के बाद वे रवाना हो गए।
बताते चलें कि यह पहली बार था जब लालू प्रसाद के रिम्स निदेशक के केली बंगले में शिफ्ट होने के बाद उनसे मिलने उनके परिवार का कोई सदस्य आया। करीब 12:30 बजे तेजप्रताप रिम्स पहुंचे। जेल प्रशासन की ओर से कोविड जांच के बाद ही मुलाकात का निर्देश दिया गया। इसके बाद तेजप्रताप रिम्स के माइक्रोबायोलॉजी विभाग पहुंचे। यहां उन्होंने कोविड टेस्ट के लिए अपना सैंपल दिया। करीब 1:20 बजे रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद वे वापस रिम्स निदेशक के बंगले में अपने पिता से मुलाकात करने पहुंचे।
चारा घोटाले मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद बिरसा जेल के कैदी हैं। वे अपनी गंभीर बीमारियों का इलाज रिम्स में करवा रहे हैं। वे रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत थे। कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए जेल प्रबंधन के निर्देश के बाद रिम्स प्रबंधन ने उन्हें रिम्स के निदेशक के बंगले में उन्हें शिफ्ट करवाया है। यहां लालू की सेवा में पांच सेवादार भी मौजूद रहते हैं।

About Post Author

You may have missed