परसा में बिजली पोल को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या में चाचा, चाची व चचेरा भाई-बहन पर हत्या का मामला दर्ज

भतीजा की हत्या में गिरफ्तार चाचा को जेल


फुलवारी शरीफ। सकरैचा में सरकारी बिजली पोल को लेकर हुए विवाद में युवक मनोज पासवान की हत्या में चाचा राजदेव पासवान, चाची, चचेरा भाई व चचेरी बहनों पर हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। हालांकि हत्या की प्राथमिकी दर्ज करने वाले मृतक मनोज पासवान के साला कृष्णा पासवान ने हत्या का कारण भूमि विवाद बताया है। पुलिस ने मनोज पासवान की लाठी-डंडे से बेरहमी से पीट-पीट कर हुई हत्या मामले में गिरफ्तार चाचा राजदेव पासवान को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया। वहीं मनोज पासवान की हत्या की प्राथमिकी दर्ज होने के बाद मृतक की चाची व चचेरे भाई-बहन फरार हो गये।
इस मामले में मृतक की पत्नी आंगनबाड़ी सेविका रंजू देवी ने परसा बाजार थाना पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए बताया कि उसके पति की हत्या पूरे गांव के सामने चाचा राजदेव पासवान, उसकी पत्नी व बेटे-बेटियों ने लाठी-डंडे से पीट-पीट कर दिया था। उसके बावजूद पुलिस सूचना मिलने के घंटों बाद गांव में पहुंची तो केवल राजदेव पासवान हो ही पकड़ कर ले गयी। इस बीच अन्य हत्यारोपितो को पुलिस ने फरार होने का मौका दे दिया।
बता दें कि सकरैचा में राजदेव पासवान ने सरकारी बिजली का पोल, जो गाड़ने को लेकर रखा हुआ था, उसे अपने छत पर लेकर घरेलू काम में लगाने लगा था, जिसका विरोध करने पर ही उसने अपने भतीजे मनोज पासवान को परिवार के साथ मिलकर लाठी-डंडे से इतना पिटाई किया की उसकी मौत हो गयी।
थानेदार संजय प्रसाद ने बताया कि मनोज पासवान की हत्या में शामिल उसके चाचा राजदेव पासवान को जेल भेज दिया गया है, जबकि अन्य हत्यारोपित फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

About Post Author

You may have missed