पटना में रहने वाले मसौढ़ी के बीएओ लापता, परिजन अनहोनी की आशंका से डरे

पटना। पटना के कंकड़बाग में रहनेवाले मसौढ़ी के प्रखंड कृषि पदाधिकारी (बीएओ) अजय कुमार लापता हो गए हैं। वे सोमवार को ही पटना से अपने कार्यालय जाने के लिए घर से निकले थे, लेकिन न तो कार्यालय पहुंचे, न ही शाम तक लौट कर वापस पटना आये। सोमवार शाम से मंगलवार सुबह तक उनके परिजन मोबाइल पर कॉल करते रहे लेकिन उधर से कोई जवाब नहीं आया। आज मंगलवार की सुबह 9 बजे के बाद उनका मोबाइल आॅफ भी हो गया। उनका अंतिम लोकेशन सरवां के पास का पाया गया है। परिवार ने कंकड़बाग थाना में सनहा दर्ज कराया है। परिजन किसी अनहोनी की आशंका से डरे हुए हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, बीएओ अजय कुमार अपनी पत्नी पूनम कुमारी और बेटे अभिजीत के साथ दक्षिणी चांदमारी रोड स्थित बुद्धनगर, रोड नंबर-2 में किराए के एक मकान में रहते हैं। रोज की तरह ही सोमवार की सुबह करीब साढ़े 7 बजे अपने मकान से मसौढ़ी के लिए ट्रेन पकड़ने निकले थे। लेकिन वे कार्यालय नहीं पहुंचे और ना ही शाम तक पटना लौटे। जब उनकी पत्नी पूनम कुमारी ने मसौढ़ी प्रखंड कृषि कार्यालय के कर्मियों से संपर्क किया तो पता चला कि उनके पति सोमवार को कार्यालय नहीं आए थे। बेटे अभिजीत कुमार के अनुसार, सोमवार रात 9 बजे तक पिता के वापस नहीं लौटने के बाद जब उनके दोनों नंबरों पर संपर्क किया तो रिंग हुआ, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुआ। मंगलवार सुबह 9 बजे तक ऐसा ही हुआ। उसके बाद से अब उनका मोबाइल कॉल डायवर्ट व स्वीच आॅफ बताने लगा है।
लापता अजय कुमार के बेटे ने मंगलवार को जिला कृषि पदाधिकारी व मसौढ़ी के बीडीओ पंकज कुमार को आवेदन देकर पिता की तलाश कराने की गुहार लगाई है। उसने पिता के साथ अनहोनी की आशंका जताई है। मसौढ़ी थाना ने बताया कि गुमशुदगी का मामला पटना में दर्ज हुआ है, लेकिन फिर भी वे अपने स्तर से जांच में जुटे हुए हैं। अजय कुमार के मोबाइल का सीडीआर निकाला गया है। उनका अंतिम लोकेशन सरवां के पास का पाया गया है। उसके बाद मोबाइल स्वीच आफ हो गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author

You may have missed