पटना में अपराधी मस्त : दानापुर में पूर्व वार्ड पार्षद के पति को मारी गोली, सनसनी

पटना। राजधानी पटना में बीते 24 घंटे में अपराधियों ने कानून व्यवस्था को खुली चुनौती देते हुए तीन अपराधिक वारदातों को अंजाम देकर सुशासन पर सवाल खड़ा कर दिया है। पटना के दानापुर थाना क्षेत्र के तारापुर इलाके में अपराधियों ने गुरूवार को एक पूर्व महिला वार्ड पार्षद के पति सुदामा ठाकुर (55) पर जानलेवा हमला करते हुए गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना के बाद दानापुर में सनसनी फैल गई है, लोग दहशतजदा हैं।
मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार की दोपहर बाद दानापुर के ताराचक इलाके में एक जगह पर सुदामा ठाकुर कुछ लोगों के साथ जमीन की खरीद-बिक्री को लेकर बैठक करने गए थे। ये जमीन की खरीद-बिक्री का कारोबार भी करते हैं। बैठक के बाद जब वे निकले तो गली में पहले से घात लगाए एक बाइक पर सवार दो अपराधी उनका इंतजार कर रहे थे। जैसे ही सुदामा ठाकुर उक्त रास्ते में पहुंचे, अपराधियों ने उनके ऊपर फायरिंग करनी शुरू कर दी। जिसमें एक गोली उनके दाहिने हाथ के बांह पर जा लगी। गोली की आवाज सुनकर जब लोग दौड़े तो अपराधी बाइक स्टार्ट कर फरार हो गए। इसके बाद घायल सुदामा ठाकुर को तत्काल इलाज के लिए पास के अस्पताल में ले जाया गया।
इधर, वारदात की जानकारी मिलते ही दानापुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। थानेदार के अनुसार, छानबीन में अभी कुछ खास हाथ नहीं लगा है। घायल हुए पूर्व वार्ड पार्षद के पति के बयान का इंतजार है। हालांकि पुलिस को इस वारदात के पीछे जमीन से जुड़े विवाद होने का शक है। फिलहाल मामले की जांच के साथ ही अपराधियों की पहचान में टीम जुट गई है। वारदात स्थल के आसपास पुलिस को कोई भी सीसीटीवी कैमरा नहीं मिला है।
बताते चलें पिछले 24 घंटे के दौरान राजधानी और इसके आसपास के इलाके में यह तीसरी बड़ी वारदात है। बुधवार की देर रात को पटना जिले के रानीतालाब और बाइपास थाना इलाके में एक-एक लोगों को गोली मारी जा चुकी है।

About Post Author

You may have missed