पटना के बिक्रम और मोकामा में डूबने से तीन की मौत, एक की तलाश जारी

फुफेरे भाई को बचाने में दो डूबे, स्वजनों में मचा कोहराम
बिक्रम। पटना के रानी तालाब थाना क्षेत्र के बेरर घाट के सामने रविवार को सोन नदी में नहाने के दौरान दो फुफेरे भाई समेत तीन युवक डूब गए। हालांकि घाट पर मौजूद लोगों ने सौरभ कुमार को तो बचा लिया, लेकिन शंभू उर्फ उज्जैन उपाध्याय का पुत्र कन्हैया उपाध्याय व परौली निवासी विभीषण तिवारी का पुत्र विष्णु तिवारी डूब गया। कन्हैया व विष्णु फुफेरे भाई बताए जाते हैं। घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया है।
घटना की खबर मिलते ही दोनों युवकों की खोजबीन के लिए एनडीआरएफ की टीम बुलाई गई। काफी मशक्कत से कन्हैया को गंभीर हालत में नदी से बाहर निकाला गया। अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई। जबकि विष्णु की तलाश अब भी जारी है। बताया जाता है कि नहाने के दौरान पानी का बहाव तेज होने से सौरभ डूबने लगा। बचाने के लिए विष्णु और कन्हैया आगे बढ़े। सौरभ को तो किसी तरह बचा लिया गया, लेकिन कन्हैया और विष्णु को नहीं निकाला जा सका। कन्हैया का शव मिलने के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया।

पईन में डूबने से दो बच्चों की मौत
मोकामा। पटना जिला के मोकामा थाना क्षेत्र के मोर गांव के पोखड़पर मोहल्ले में पईन में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गयी। मृतक बच्चों में पंडारक थाना क्षेत्र के टारापर गांव निवासी विनोद यादव का 10 वर्षीय पुत्र गुलशन कुमार और रिश्ते में ममेरा भाई विदेश्वर यादव का 7 वर्षीय पुत्र गोलू कुमार शामिल है। परिजनों ने बताया कि दोनों भाई रविवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे पईन में नहाने गये थे। गोलू को डूबता देखकर गुलशन बचाने के लिए गहरे पानी में चला गया। हादसे की सूचना पर ग्रामीण दौड़े। जब तक दोनों को निकाला गया, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। इंस्पेक्टर राजनंदन शर्मा ने घटना की पुष्टि की है।

About Post Author

You may have missed