पटना के पीएमसीएच में दो कोरोना संदिग्ध मरीजों की मौत से मचा हड़कंप

पटना। पटना मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में आज आइसोलेशन वार्ड में भर्ती दो मरीजों के मौत होने से हड़कंप मच गया। दोनों को कोरोना संदिग्ध मानकर दोनों के स्वाब के नमूने जांच के लिए भेजे गए हैं। दोनों की जांच रिपोर्ट मिलने के बाद ही उनके शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा।
जानकारी के मुताबिक पटना के पीएमसीएच में बेगूसराय के शाहपुर कमाल के 80 वर्षीय व्यक्ति और मुजफ्फरपुर के 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत गुरुवार की दोपहर हो गई। दोनों मरीजों को बुधवार को अलग अलग समय में भर्ती कराया गया था। मुजफफरपुर वाला सुबह में जबकि बेगूसराय वाला मरीज शाम को अस्पताल में भर्ती किया गया था। बेगूसराय वाला पहले एम्स में भर्ती हुआ था फिर वहां से उसे एनएमसीएच में भर्ती किया गया था। उसके बाद उसे पीएमसीएच में भर्ती किया गया था। बताया जा रहा है कि उसे सांस लेने में तकलीफ था, वह दमा का मरीज था। वहीं, मुजफ्फरपुर से आया मरीज किस बीमारी से पीड़ित था, ये अभी पता नहीं चल सका है। अस्पताल ने इसकी पुष्टि नहीं की है।
उक्त दोनों मृतकों के सैंपल्स की जांच फिलहाल पीएमसीएच में की जा रही है। वहीं बताया जाता है कि दोनों के सैंपल्स क्रॉस चेक के लिए पटना के आरएमआरआइ और फिर पुणे भी भेजा जाएगा।

About Post Author

You may have missed