पटना के गुलबी घाट के पास दिनदहाड़े युवक की सिर में गोली मारकर हत्या, दर्ज हैं कई आपराधिक मामले

पटना। राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या दी है। मृतक अपराधी प्रवृत्ति का बताया जा रहा है। घटना के बाद मौके पर भगदड़ मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। घटना सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के गुलबी घाट के पास घटी है। मृतक की पहचान पीएमसीएच क्वार्टर में रहने वाला अलाउदीन उर्फ बिकाऊ के रूप में की गई है।
मिली जानकारी के अनुसार, गुलबी घाट के पास अपराधियों ने 40 वर्षीय एम्बुलेंस मालिक अलाउद्दीन उर्फ बिकाउ को सिर में गोली मार दी। गंभीर अवस्था में उसे पीएमसीएच ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी भागने में सफल रहे। बिकाऊ का पूर्व में आपराधिक रिकॉर्ड रहा है। हाल के दिनों में वह विवादित जमीनों की खरीद बिक्री का काम भी कर रहा था। हत्या की जानकारी मिलने के बाद सुल्तानगंज थाना की पुलिस टीम गुलबी घाट पहुंच मामले की जांच की।


बताय जाता है कि अलाउद्दीन अपने एक परिचित राहुल की मां के दाह संस्कार में शामिल होने गया था। उसी क्रम में एक स्कूटी से दो अपराधी आए और घाट के नजदीक खड़े अलाउद्दीन के पास गए और उसके सिर में गोली मारकर आसानी से फरार हो गए। जब तक आसपास मौजूद लोग कुछ समझ पाते तब तक स्कूटी स्टार्ट कर अपराधी बड़ी तेजी से भागने में कामयाब रहे। अपराधी का हुलिया भी वारदात स्थल के पास मौजूद लोग सही से देख नहीं पाए।
पीएमसीएच कैंपस में थी दबंग छवि
बताया जाता है कि 40 साल का अलाउद्दीन पिछले कई वर्षों से पीएमसीएच परिसर में एक्टिव रहता था। वह खुद प्राइवेट एम्बुलेंस चलाता था और कई गाड़ियों को चलवाता भी था। कैम्पस के ही एक क्वार्टर में अपने परिवार के साथ रह भी रहा था। कैंपस में इसकी छवि दबंगों वाली थी। पटना के सिटी एसपी ईस्ट जितेंद्र कुमार के अनुसार, अलाउद्दीन के ऊपर कई आपराधिक केस दर्ज हैं। इनमें 4 मामले पीरबहोर थाने में दर्ज हैं, जिनमें रंगदारी, आर्म्स एक्ट, हत्या की कोशिश और लूट की कोशिश के मामले हैं। इसकी कई लोगों से दुश्मनी भी थी।

About Post Author

You may have missed