पटना एयरपोर्ट पर रुपेश सिंह को दी गई श्रद्धांजलि, अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन

आरोपियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो देश भर के एयरपोर्ट पर होगा आंदोलन


पटना। इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह की हत्या के बाद पटना के जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर मातम पसरा हुआ है। घटना को लेकर एयरपोर्ट के कर्मचारियों में आक्रोश है। बुधवार की दोपहर एयरपोर्ट कैंपस में यूनियन के लोगों ने शोकसभा का आयोजन कर रुपेश सिंह को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद इंडियन आॅयल श्रमिक संघ के बैनर तले अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए प्रदर्शन किया। साथ ही एयरपोर्ट के निदेशक को ज्ञापन भी सौंपा।
गिरफ्तारी नहीं हुई तो होगा आंदोलन
संगठन के इस्टर्न जोन के अध्यक्ष विक्रम कुमार ने कहा कि संघ की ओर से डॉयरेक्टर और सीआईएसएफ के कमांडेंट को ज्ञापन सौंपा गया है। उन्होंने कहा है कि हत्याकांड के आरोपियों पर अगर कार्रवाई नहीं हुई तो देश भर के एयरपोर्ट पर आंदोलन करेंगे। साथ ही मौजूदा सरकार को जंगलराज 3 का नाम दिया। उन्होंने बताया कि हमलोगों को राजनीति से कोई लेना देना नहीं है। सरकार और प्रशासन सुरक्षा मुहैया नहीं कराएगी तो हमलोग ड्यूटी कैसे करेंगे। कई बार ऐसा होता है कि फ्लाइट देर होने पर आधी रात के बाद घर लौटते हैं। एयरपोर्ट पर रहने की कोई व्यवस्था नहीं है, अगर सुरक्षा भी नहीं मिलेगी तो नौकरी करनी मुश्किल हो जाएगी। उन्होंने कहा कि वारदात को अंजाम देनेवाले को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए। उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।
आरोपियों की जल्द हो गिरफ्तारी
उधर सीआईएसएफ के वरीय कमांडेंट विशाल दुबे ने बताया कि रूपेश सिंह काफी लोकप्रिय थे। वह अपने परिवार के साथ गोवा गए हुए थे। सोमवार को ही वापस लौटे थे। उनकी जघन्य हत्या से पूरा एयरपोर्ट मर्माहत है। स्पाइस जेट के स्टेशन प्रबंधक एस हसन ने कहा कि उनकी हत्या से एयरपोर्ट परिवार मर्माहत है। एयरपोर्ट प्रबंधक अमलेश सिंह, स्पाइस जेट के मार्केटिंग प्रबंधक आकाश कुमार सिन्हा, रामसुंदर प्रसाद सिंह ने अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है।

About Post Author

You may have missed