पटना एम्स में भर्ती कोविड पॉजिटिव मरीज के परिजन से धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तार हुआ आरोपी, जेल

file photo jaiprakash

फुलवारी शरीफ। पटना एम्स में भर्ती कोविड पॉजिटिव मरीज रोहतास के संझौली निवासी 56 वर्षीय स्व. लालबाबू गुप्ता के परिजनों को कोरोना मरीज की तबियत बिगड़ने के बहाने झांसे में लेकर 40 हजार 900 रुपये ठगने के मामले में प्रमुखता से खबर छपने के बाद एएसपी फुलवारी मनीष कुमार सिन्हा के नेतृत्व में पुलिस टीम ने दानापुर से जयप्रकाश नाम के उस फर्जीवाड़े के आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। एएसपी फुलवारी ने गिरफ्तार जयप्रकाश से पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया है।
बता दें कि कोरोना संकट के बीच मरीज के परिजन को ठगने के मामले में पीड़ित परिवार ने पीएमओ से गुहार लगाई थी। उसके बाद फुलवारी शरीफ थाना में मामला दर्ज कर लिया गया था। अखबारों में खबर छपने के बाद पुलिस हरकत में आई और दानापुर से जयप्रकाश को ठगी के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इसकी गिरफ्तारी के बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस और मीडिया का आभार जताया है।
कोरोना इलाज के दौरान आईजीआईएमएस में लाल बाबू गुप्ता की मौत हो गयी थी। उनकी बेटी ने रुपये ठगने वाले के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई के बाद कहा कि जयप्रकाश उनकी दीदी के ससुराल से दूर के रिश्ते में लगता है लेकिन उससे वह कभी नहीं मिली। उसने जो शादी ब्याह के बारे में बेतुका आरोप लगाया है, वह गलत है।

About Post Author

You may have missed