दयानंद वर्मा हत्याकांड : जदयू विधायक पर आरोपियों को संरक्षण देने का भक्त चरण ने लगाया आरोप, कहा- सरकार यथोचित कार्रवाई नहीं कर रही

पटना। बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास ने वाल्मीकि नगर के कांग्रेस कार्यकर्ता दयानंद वर्मा हत्याकांड में जदयू विधायक रिंकू सिंह और हत्याकांड में शामिल अन्य अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। इस मामले में राज्य सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्तचरण दास ने कहा कि जदयू विधायक रिंकू सिंह आरोपियों को संरक्षण दे रहे हैं। उनके खिलाफ नीतीश सरकार को जल्द सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। दास ने कहा कि दयानंद वर्मा कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता थे। उनके हत्यारों को सजा दिलाने के लिए पार्टी सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार इस मामले में यथोचित कार्रवाई नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि इस हत्याकांड में जदयू विधायक रिंकू सिंह का नाम सामने आया है, जिसे सत्ताधारी दल बचाना चाह रहा है।
उन्होंने कहा कि इस हत्याकांड में शामिल सभी आरोपियों तथा संरक्षण देने वाले जदयू विधायक के खिलाफ अगर शीघ्र कार्रवाई नहीं होती है तो कांग्रेस आंदोलन करेगी। कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता तथा पूर्व जिला पार्षद दयानंद वर्मा को पिछले महीने 14 फरवरी को बगहा में अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद मृतक की पत्नी ने इस मामले को लेकर विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रिंकू सिंह तथा अन्य पर हत्या का आरोप लगायी थी।

About Post Author

You may have missed