तेजस्वी ने राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन, कहा- बिहार में बढ़ते अपराध से राज्यपाल भी चिंतित, करेंगे हस्तक्षेप

पटना। बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर विपक्ष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर है। सोमवार को नेता प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव समेत राजद के अन्य नेता राजभवन पहुंचकर राज्यपाल फागू चौहान से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा। इसमें बिहार में बिगड़ती कानून-व्यवस्था का मसला उठाया गया है। राज्यपाल को ज्ञापन देने के बाद तेजस्वी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार में जिस तरह से अपराध की घटनाएं हो रही हैं, उससे राज्यपाल को अवगत कराया गया है।
राज्यपाल भी चिंतित और परेशान
तेजस्वी यादव ने मीडिया को बताया कि जब हमने उन्हें बिहार में बढ़ते अपराध की घटनाओं के बारे में बताया तो वे भी चिंतित दिखे। राज्यपाल ने भी माना कि बिहार में अपराध बढ़ रहे हैं। वह खुद भी चिंतित और परेशान हैं। उन्होंने कहा है कि इसमें हस्तक्षेप करेंगे। संबंधित विभाग के अधिकारी से बात करेंगे।
रुपेश कांड में सरकार की मिलीभगत
तेजस्वी ने आगे कहा कि इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह हत्याकांड के मामले में सरकारी और प्रशासनिक तंत्र के अंदर के लोगों की संलिप्तता है। पूरे बिहार के लोग डरे हुए हैं। घर में रहते हुए भी लोग डरे सहमे हैं। अपराधी पहले सड़क पर तो तांडव मचा ही रहे थे, अब घर में घुस कर लोगों को मार रहे हैं। एक महीना समय है सरकार के पास, लॉ एंड आर्डर को दुरुस्त करें, नहीं तो सीधे राष्ट्रपति भवन मार्च करेंगे।

About Post Author

You may have missed