जाप से इस्तीफा देने वाले एजाज की घर वापसी, तेजस्वी ने दिलायी राजद की सदस्यता

पटना/फुलवारी शरीफ। 5 साल पहले तक कभी राजद में साये की तरह भाजपा सांसद रामकृपाल यादव के साथ रहने वाले एजाज अहमद रामकृपाल यादव के भाजपा में जाने के बाद राजद छोड़कर पप्पू यादव के साथ जन अधिकार पार्टी में अहम रोल निभाने के बाद अब फिर से तेजस्वी यादव के समक्ष राजद की सदस्यता ग्रहण करके अपने घर राजद में वापस लौट आये हैं। वहीं राजद नेता तेजस्वी यादव के संकल्प को आगे बढ़ाने के लिए जन अधिकार पार्टी से इस्तीफा देने वाले अकबर अली परवेज ने भी एजाज अहमद के साथ राजद की सदस्यता ग्रहण की है।
जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव सहित सभी पदों से इस्तीफा देकर बिहार बचाओ मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एजाज अहमद ने सामाजिक न्याय और गरीबों की आवाज लालू प्रसाद के विचारों तथा तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बिहार में नई तेजस्वी सरकार बनाने का संकल्प लिया और कहा कि मैं 5 साल बाद दोबारा अपने घर में वापस आ गया हूं, क्योंकि राजद में जो प्यार और कार्यकर्ताओं के प्रति सम्मान का भाव नेतृत्वकर्ता ने दिया है, उससे बिहार में भविष्य की राजनीति को तेजस्वी यादव सोच से और भी मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि आज के युवाओं और समाज के लिए कार्य करने वाले नेता और कार्यकर्ता को इनके नेतृत्व पर विश्वास करके बिहार में मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प को आगे बढ़ाने का कार्य करने के प्रति सजग रहना होगा, साथ ही लालू प्रसाद ने जो सांप्रदायिकता के खिलाफ लोहा लिया है, उसे तेजस्वी यादव मजबूती से आगे बढ़ा रहे हैं।
इस अवसर पर राजद के प्रदेश कोषाध्यक्ष सह विधान पार्षद सुनील सिंह, राजद के वरिष्ठ नेता विनोद श्रीवास्तव सहित अन्य नेता उपस्थित थे।

About Post Author

You may have missed