‘चोरी और ऊपर से सीनाजोरी’ : पटना में बाईक मालिक को चोर ने मारी गोली, हालत गंभीर

पटना। राजधानी पटना में चोरों का दुस्साहस काफी बढ़ गया है। ‘चोरी और ऊपर से सीनाजोरी’ की कहावत को चरितार्थ करते हुए बाईक चोर ने बाईक के मालिक को गोली मार दी है। मामला कंकड़बाग थाना क्षेत्र का है। एमआईजी इलाके में बाइक चुरा रहे चोर ने बाइक के मालिक को गोली मार दी। बाइक के घायल मालिक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।
मिजी जानकारी के अनुसार, कंकड़बाग आटो स्टैंड के पास चोर बाइक चुराने की कोशिश कर रहा था। तभी बाइक का मालिक मौके पर पहुंच गया, उसने चोर को बाइक चुराते हुए देख लिया। जब उसने चोर को पकड़ना चाहा तो चोर उससे उलझ गया। दोनों के बीच मारपीट होने लगी। इसी बीच चोर ने अपने पास से पिस्टल निकाला और बाइक मालिक के ऊपर गोली दाग दिया। गोली बाइक मालिक की दाहिनी कांख में जाकर लगी। जिससे बाइक मालिक गोली लगने से बुरी तरह घायल हो गया। जबकि गोली चलाने के बाद चोर फरार होने में कामयाब रहा। बाइक के घायल मालिक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बतायी जाती है।
एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा के अनुसार, चोर अकेले ही था। वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। गोली मारने वाले अपराधी की तलाश पुलिस कर रही है।

About Post Author

You may have missed