खबरें फुलवारी की : पटना एम्स से पांच डिस्चार्ज, लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों पर बरसी लाठियां,

पटना एम्स से पांच डिस्चार्ज, 32 लोंगो की हुई जांच दो संदिग्ध
फुलवारी शरीफ। पटना एम्स में 32 लोगों की जांच की गई, जिसमें दो कोरोना संदिग्ध मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया गया। वहीं सोमवार को आइसोलेशन वार्ड से पांच मरीजों को स्वस्थ हो जाने पर छुट्टी मिल गयी। यह जानकारी देते हुए एम्स कोरोना वार्ड के नोडल आॅफसर डॉ. नीरज अग्रवाल ने मेडिकल बुलेटिन में दिया गई। डॉ. अग्रवाल ने बताया कि एम्स के आइसोलेशन वार्ड में अभी भी पांच लोगों को आइसोलेशन में रखा गया है।

लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों पर बरसी पुलिस की लाठियां
फुलवारी शरीफ। लगातार लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले दुकानदार व बाईक सवार युवकों पर सोमवार की शाम फुलवारीशरीफ प्रशासन सख्त हो गई। सिटी एसपी अशोक कुमार मिश्र, डीएसपी संजय पांडेय, थानेदार रफीकुर्रहमान दल-बल के साथ सड़क पर उतरे। बिना वजह के बाइक से घुमने वाले युवकों का पुलिस ने डंडे से स्वागत किया तो वहीं फल व सब्जी दुकान पर सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन के आरोप में दुकानदारों की भी धुनाई की गई। उल्लंघन करने वाले कुछ लोगों पर लाठियां बरसी तो किसी को मुर्गा बनने की सजा दी गई। साथ ही दुकानदारों को धुनाई के साथ चेतावनी दी गई कि दोबारा अगर सोशल डिस्टेंस का उल्लंघन पाते देखा गया तो उन पर प्राथमिकी भी दर्ज कराई जाएगी। डीएसपी संजय पांडेय ने बताया कि लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले 10 बाइक सवार से 10 हजार जुर्माना वसूला गया है।

स्लम बस्ती में कोरोना से बचाने के तरीके बताए, साथ ही चावल-छोला खिलाया
फुलवारी शरीफ। हम सेक्युलर नेताओं और राधे-राधे ग्रुप के युवाओं ने सोमवार को चितकोहरा स्लम बस्ती में गरीब अशिक्षित लोगों को कोरोनो वायरस से बचने के तरीके बताकर सोशल डिस्टेंस में रहने के लिए जागरूक किया। साथ ही स्लम के लोगों को चावल-छोला का भोजन कराया गया। इसमें प्रदेश उपाध्यक्ष प्रफुल्ल चंद्रा, महासचिव नीतीश दांगी, राजेश पोद्दार, प्रशांत कुमार, पवन कुमार, बादल श्रीवास्तव, मुकेश कुमार, रंजन, रोहित, विपिन, गौरव, आकाश, रवि, राहुल समेत अन्य ने सहयोग दिया। वहीं नीतीश दांगी ने लोगों को कोरोना के बारे में जागरूक किया।

About Post Author

You may have missed