खबरें फुलवारी की : एम्स में हुई 40 लोगों की स्क्रीनिंग, दो भाईयों में जमकर मारपीट

एम्स में शुक्रवार को 40 लोगों की हुई स्क्रीनिंग, आइसोलेशन मात्र 6 मरीज
फुलवारी शरीफ। बिहार में कोरोना के बढ़ते मामले के बीच पटना एम्स से अच्छी खबर है। एम्स में शुक्रवार को मात्र 40 लोगों का ही स्क्रीनिंग हुआ, साथ ही किसी भी मरीज को कोरोना होने का संदेह नहीं लगा। इस तरह शुक्रवार की शाम तक एम्स के आइसोलेशन वार्ड में मात्र छह मरीजों का इलाज चल रहा था। इसकी जानकारी एम्स के कोरोना वार्ड के नोडल पदाधिकारी डॉ. नीरज अग्रवाल के हवाले से जारी मेडिकल बुलेटिन में दी गयी है।

मामूली बात पर परसा में दो भाईयों में जमकर मारपीट, एक घायल
फुलवारी शरीफ। परसा बाजार थाना के कनकट्टी चक गांव में दो सहोइर भाईयों सुरेश राय और दशरथ राय के परिवार में मामूली बात को लेकर मारपीट हो गई। इस दौरान दोनों ओर से जमकर लाठी डंडे चले। इसी मारपीट में दशरथ राय का बेटा दीपू का सर फट गया। मामले में परसा बाजार थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गयी है। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजकर छानबीन कर रही है।
जानकारी के अनुसार कनकट्टी चक में सुरेश राय और दशरथ राय के बीच छज्जा निकालने को लेकर दो माह पहले भी विवाद और मारपीट हुआ था। उसी समय से दोनों परिवारों में तनातनी का माहौल बना हुआ था। गुरुवार को जब दशरथ राय का बेटा दीपू अपनी भैस को ले जा रहा था तो भैस ने सुरेश राय के दरवाजे के पास ही गोबर कर दिया। इसी बात पर दोनों परिवारों में मारपीट हो गयी। मारपीट में दीपू के सर में गंभीर चोट लगी है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। परसा बाजार थानेदार संजय प्रसाद ने बताया कि दो भाईयो में बीच मारपीट में एक भतीजा का सर फट गया है। मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author

You may have missed