खबरें फतुहा की : फिर गंगा किनारे पहुंचे सैकड़ों श्रद्धालु, वृद्ध मां को पीट किया जख्मी, डैफोडिल्स स्कूल को मिली मान्यता, भाजपाईयों ने बांटे राशन

हठधर्मिता की भी हद हो गई, फिर गंगा किनारे पहुंचे सैकड़ों श्रद्धालु
फतुहा। कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए सरकार ने जिले को रेड जोन घोषित कर दिया है, साथ ही लोगों को सुरक्षित करने के ख्याल से लॉक डाउन के फेज थ्री की भी घोषणा कर दी। लेकिन भीड़ लगाकर गंगा स्नान करने वाले श्रद्धालुओं की हठधर्मिता कम नहीं हुई है। रविवार को भी उपवास को लेकर सैकड़ों श्रद्धालु शहर के विभिन्न घाटों पर गंगा स्नान को पहुंच गये। जब श्रद्धालुओं की भीड़ स्थानीय मस्ताना घाट व त्रिवेणी घाट पर पहुंची तो लॉक डाउन की सोशल डिस्टेंस की जमकर धज्जियां उड़ने लगी। इसके पहले भी अक्षय तृतीया पर श्रद्धालु गंगा घाट पर जुटे थे तो पुलिस ने सभी को खदेड़ कर भगा दिया था। लेकिन इसके बावजूद भी लोगों ने सबक नहीं ली और हठधर्मिता की हद को पार कर दी। आज भी पुलिस जानकारी होने पर घाटों पर पहुंची। पुलिस को देखते ही सभी श्रद्धालु भाग खड़े हुए।

घरेलू विवाद में कलयुगी बेटों ने वृद्ध मां को पीट किया जख्मी
फतुहा। रविवार को श्रीपतपुर गांव में घरेलू विवाद को लेकर कलयुगी बेटों ने अपनी वृद्ध मां को पीटकर जख्मी कर दिया। वृद्ध महिला मालती देवी ने थाने में दो बेटों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस ने पीड़ित का इलाज पीएचसी में कराया है। शिकायत के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है। बताया जाता है कि घरेलू विवाद को लेकर दोनों बेटे अक्सर अपनी वृद्ध मां को प्रताड़ित किया करते थे।

डैफोडिल्स पब्लिक स्कूल को सीबीएसई से मिली मान्यता


फतुहा। शहर के बांकीपुर गोरख स्थित डैफोडिल्स पब्लिक स्कूल को सीबीएसई से मान्यता प्राप्त हो गयी है। सीबीएसई ने बजाप्ते स्कूल प्रशासन को मान्यता पत्र भी जारी कर दिया है। इस बात की जानकारी देते हुए निजी स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय सिन्हा ने बताया कि केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की प्रखंड के अंदर पहली स्कूल होगी।

भाजपाईयों ने बांटे राशन


फतुहा। रविवार को भाजपा के किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं के द्वारा मोहिउदीनपुर पंचायत के श्रीरामपुर गांव में जरुरतमंदों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया गया। करीब डेढ़ सौ जरुरतमंदों को राहत सामग्री का वितरण किया गया। इस मौके पर संजीव यादव, रामजी प्रसाद, मधु सिन्हा, विजय वत्स समेत कई लोग मौजूद थे।

About Post Author

You may have missed