खबरें फतुहा की : तराई क्षेत्र में देशी शराब के कई भट्ठी को पुलिस ने किया ध्वस्त, शराब बेचते युवक गिरफ्तार, दुकान से हजारों की चोरी

फतुहा। बुधवार देर रात्रि पटना के फतुहा थाना क्षेत्र के अबदालपुर गांव के पास पुनपुन नदी के तराई क्षेत्र में चल रहे देशी शराब के कई भट्ठी को पुलिस ने छापेमारी कर ध्वस्त कर दिया। बन रहे कच्ची देशी शराब को जमीन पर गिराकर बहा दिया। शराब बनाने वाली उपकरण को पुलिस ने जब्त कर लिया तथा शराब निर्माण संबंधित कच्ची सामग्री को भी पुलिस ने बर्बाद कर दिया। पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की है। हालांकि मौके से सभी धंधेबाज अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गए। छापेमारी का नेतृत्व कर रहे एसआई मिथिलेश कुमार ने बताया कि धंधेबाज रात में भी नदी के तराई क्षेत्र में छिपकर शराब बनाने का काम कर रहे थे। उनके अनुसार इस तराई क्षेत्र में छह से सात भट्ठी काम कर रहा था। उन्होंने बताया कि धंधेबाजों के उपर पुलिस नामजद प्राथमिकी दर्ज कराएगी।

शराब बेचते युवक गिरफ्तार


फतुहा। बुधवार की रात्रि थाना क्षेत्र के महारानी चौक के नीचे स्थित झोपड़पटी से पुलिस ने विदेशी शराब बेचते एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक पिंटू चौधरी के पास से पुलिस ने 13 टेट्रा पैक शराब तथा 15 केन बीयर बरामद किया है। पुलिस गिरफ्तार युवक से पूछताछ करने में जुटी है।

चाय दुकान से हजारों रुपए की चोरी
फतुहा। बुधवार रात्रि चोरों ने स्टेशन रोड स्थित अस्पताल के पास स्थित एक चाय दुकान से हजारों रुपए की चोरी कर ली। सुबह दुकान मालकिन मिर्जापुर नोहटा निवासी रिंकू देवी दुकान खोलने पहुंची तो देखी की दुकान से सारे सामान गायब हैं। उसके अनुसार चाय बनाने का बर्तन, दूध रखने का बर्तन, पैक पानी का बोतल, कोल्ड ड्रिंक्स की बोतल व गल्ला समेत दो हजार रुपये की चोरी कर ली गयी है। पीड़ित महिला ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

About Post Author

You may have missed