खबरें फतुहा की : चोरों ने मवेशी मालिक को पीटा, धंधेबाज गिरफ्तार, केबल की चोरी

चोरों ने मवेशी मालिक को मारपीट कर किया घायल, भैंस ले भागे
फतुहा। गुरूवार की रात्रि थाना क्षेत्र के नत्थुपुर गांव में चोरों ने मवेशी मालिक को चोर-चोर हल्ला किए जाने पर मारपीट कर जख्मी कर दिया तथा भैंस खूंटे से खोल कर ले भागे। इस संदर्भ में जख्मी मवेशी मालिक के भाई चंदन कुमार ने थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। चंदन कुमार की माने तो वह तथा उसके भाई राजू महतो बीती रात्रि अपने घर के पास स्थित बथानी में सोए हुए थे, तभी पांच से छह की संख्या में बदमाश बथानी में आए तथा जल रहे लाइट को बुझा दिया। इसके बाद जब वे लोग बथानी में बंधे भैंस को खूंटे से खोलने लगे तो उसके भाई राजू महतो की नींद टूट गयी और चोर-चोर हल्ला करने लगे। यह देख चोरों ने मेरे भाई को मारपीट कर सिर फोड़ दिया। इसके बाद सभी चोर भैंस को खोलकर गांव के पश्चिम दिशा की ओर लेकर चले गए। पीड़ित के अनुसार सभी हथियारबंद थे तथा जाने के क्रम में गांव के बाहर फायरिंग भी की थी। शिकायत के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

29 ली. देशी व विदेशी शराब जब्त, धंधेबाज गिरफ्तार
फतुहा। शुक्रवार को अहले सुबह पुलिस ने गोविंदपुर बाजार स्थित एक गली से 29 लीटर देशी व विदेशी शराब जब्त किया है। पुलिस ने मौके से एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार धंधेबाज की पहचान गोविंदपुर के ही मंटू साव के रुप में हुई है। पुलिस के अनुसार, यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की गई है। 28 लीटर देशी तथा एक लीटर विदेशी शराब को एक प्लास्टिक के बोरे में छिपाकर बेचे जाने का काम किया जा रहा था।

चोरों ने गोदाम में रखे केबल की चोरी
फतुहा। गुरूवार की रात्रि सोनारु मोड़ स्थित बिजली विभाग के फ्रेंचाइजी गोदाम से चोरों ने गोदाम में रखे केबल की चोरी कर ली। इस संदर्भ में सुपरवाइजर नवीन कुमार ने थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है। सुपरवाइजर की माने तो चोर केबल को ड्रम से काटकर ले भागे हैं। शिकायत के आलोक में पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है।

About Post Author

You may have missed