खबरें फतुहा की : कार का पिकअप से टक्कर, वृद्धा लापता, महिला की मौत, 1 कोरोना पॉजिटिव

कार का पिकअप वैन से टक्कर, बाल-बाल बचे सवार
फतुहा। बुधवार को अहले सुबह पटना जिला के फतुहा-दनियावां राजमार्ग पर धोवा पुल के समीप एक स्विफ्ट डिजायर कार का पिकअप वैन से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गढ्ढे में पलट गई। यह संयोग ही था कि कार में सवार चार लोग बाल-बाल बच गए। घटना की जानकारी होते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा कार में सवार सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहन को जब्त कर लिया। पुलिस के अनुसार यह घटना तेज बारिश के कारण हुई है। चालक एक दूसरे वाहन को नहीं देख पाए। कार पर सवार लोग नालंदा से पटना निजी कार्य से जा रहे थे।

बेटी के घर रह रही वृद्धा लापता
फतुहा। बुधवार को स्थानीय कोआॅपरेटिव कालोनी से एक 60 वर्षीय वृद्धा का लापता हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संदर्भ में वृद्धा के दामाद आजाद कुमार के द्वारा थाने में गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया है। बताया जाता है कि वृद्धा अपने बेटी-दामाद के साथ ही कोआॅपरेटिव कालोनी में रहती थी। सोमवार को सुबह वह घर से बाहर टहलने के लिए निकली। इसके बाद वह वापस नहीं आयी। परिजनों ने पुलिस के समक्ष अनहोनी की आशंका भी जताई है।

239 में 01 कोरोना पॉजिटिव
फतुहा। बुधवार को पीएचसी में बड़े पैमाने पर लोगों की कोरोना जांच की गई। कुल 239 लोगों की जांच की गई। जांच उपरांत 238 लोग निगेटिव आए तथा एक शख्स पॉजिटिव बताए गए। चिकित्सा प्रभारी ने बताया कि पीएचसी में अब बड़े पैमाने पर कोरोना की जांच शुरू कर दी गई है। उन्होंने लोगों को अधिक से अधिक संख्या पीएचसी पहुंच कर जांच कराने की अपील की है।

बाइक से गिरकर घायल महिला की रास्ते में हुई मौत
फतुहा। बुधवार को शाम फतुहा-दनियावां राजमार्ग पर धोवा पुल के समीप एक 32 वर्षीय महिला बाइक से गिरकर गंभीर रुप से जख्मी हो गई। जख्मी महिला को तत्काल पीएचसी लाया गया तथा उसे पटना के लिए रेफर कर दिया गया। लेकिन अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही रास्ते में उसकी मौत हो गई। मृत महिला की पहचान जफराबाद गांव निवासी निरंजन प्रसाद की पत्नी रिंकू देवी के रुप में हुई है। बताया जाता है कि महिला अपने पति के साथ गांव से बाइक द्वारा फतुहा बाजार की ओर जा रही थी, तभी वह हादसे की शिकार हो गयी।

About Post Author

You may have missed