खबरें फतुहा की : करंट से झुलसे एक और की मौत, हजारों की चोरी, पेड़ उखड़कर सड़क पर गिरी

करंट से झुलसे सात लोगों में एक और की मौत
फतुहा। बीते दिनों भिखुआ गांव में हाईटेंशन तार के चपेट मे आने से झुलसे सात लोगों में एक और की मौत हो गई। मृतक भिखुआ निवासी रविन्द्र यादव का पुत्र अशोक कुमार उर्फ कारु कुमार है, जो घटना के दिन से ही पटना में इलाजरत था। विदित हो कि खेत पटवन के लिए टोका फंसाने के क्रम में कुछ दिन पहले एक बड़ी हादसा हो गयी थी। इस घटना में मिंटू यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी तथा सात लोग गंभीर रूप से झुलस गए थे। झुलसे लोगों में दो युवक को रेफर किया गया था।

निर्माणाधीन मकान से हजारों की चोरी
फतुहा। बीते रात्रि सोनारु गांव के एक निर्माणाधीन मकान से अज्ञात चोरों द्वारा टीवी, पंखा व अन्य सामान समेत हजारों की चोरी कर ली गई। मकान मालिक देवेंद्र कुमार को इस बात की जानकारी तब मिली जब वह अपने इस निर्माणाधीन मकान पर पहुंचा। इस संदर्भ में उसने थाने में लिखित शिकायत भी दर्ज करायी है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया है। बताया जाता है कि चोरों ने घर के दीवाल फांद कर इस घटना को अंजाम दिया है।

पेड़ उखड़कर बीच सड़क पर गिरी
फतुहा। सोमवार को सुबह जैसे ही तेज बारिश शुरू हुई, वैसे ही महारानी चौक के पास एक पेड़ उखड़कर बीच सड़क पर गिर पड़ी। हालांकि जिस समय यह घटना घटी, उस समय इस जगह पर न तो कोई वाहन थी और न ही राहगीर। एक आॅटो गुजर भी रही थी तो वह सड़क के दूसरे किनारे पर थी। बताया जाता है कि यह पेड़ दस से बारह साल पुरानी थी तथा इसका एक डाल इन दिनों हो रही बारिश से काफी झुक गयी थी। झुकने के कारण ही यह पेड़ उखड़कर सड़क पर गिर गयी। स्थानीय लोगों ने इसे काटकर तत्काल सड़क से हटा दिया। इसके बाद इस सड़क पर आवागमन सामान्य हो गया।

About Post Author

You may have missed