कांग्रेस बिहार चुनाव में दोहराएगी गौरवमयी इतिहास, सम्मानजनक सीटों पर लड़ेगी : अजय कपूर

पटना। अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सचिव बिहार प्रभारी अजय कपूर ने शुक्रवार को कांग्रेस मुख्यालय सदाकत आश्रम में आयोजित संवाददाता सम्मेलन कर बाढ़ और कोरोना मुद्दे पर नीतीश सरकार को घेरा और साथ ही कहा कि कांग्रेस सम्मानजनक सीटों पर अपने सहयोगियों के साथ बिहार विधानसभा चुनाव मैदान में उतरेगी। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता कांग्रेस की तरफ देख रही है। कांग्रेस पार्टी मजबूती के साथ सर्वोच्च स्थान बनायेगी और अपने गौरवमयी इतिहास को दोहराएगी।
उन्होंने कहा कि बिहार की जनता नीतीश सरकार को बदलना चाहती है और यहां पर ऐसी सरकार बने जो लोगों की हितों की रक्षा करे। कांग्रेस के कार्यकर्ता मजबूती के साथ इस युद्ध को लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि बिहार की नीतीश सरकार चाहे बाढ़ हो या कोरोना सभी में पूरी तरह फेल हो चुकी है। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश कांग्रेस द्वारा 1 से 21 सितंबर तक पूरे बिहार के सभी जिलों में 100 जगहों पर बिहार क्रांति महासम्मेलन वर्चुअल के माध्यम से करायेगी। उन्होंने एक प्रश्न के जवाब में कहा कि कांग्रेस सम्मानजनक सीटों पर अपने सहयोगियों के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी और मजबूती के साथ लड़ेगी।
इसके पहले अजय कपूर अपने प्रभार वाले नार्थ जोन के सभी 19 जिलाध्यक्षों के साथ बैठक कर आगामी 1 से 21 सितंबर तक चलने वाले विधानसभा वार बिहार क्रांति महासम्मेलन की तैयारी पर विशेष बल देते हुए जिला अध्यक्षों को निर्देश दिया कि इस हर सम्मेलन में कम-से-कम 8-10 हजार लोग सम्मिलित हों, तभी उसका विस्तृत लाभ चुनाव में पार्टी एवं उम्मीदवार को मिलेगा। सम्मेलन में प्रदेश से लेकर देश स्तर के नेता अपना-अपना विचार रखेंगे। साथ ही स्थानीय नेताओं को भी इसमें अपनी बात रखने का मौका मिलेगा।
संवाददाता सम्मेलन में सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष व विधायक डॉ. अशोक कुमार, श्याम सुन्दर सिंह धीरज, एमएलसी डॉ. समीर कुमार सिंह, वरिष्ठ नेता ब्रजेश पांडेय, प्रदेश प्रवक्ता राजेश राठौड़ उपस्थित थे।

About Post Author

You may have missed