PATNA : बिजली एसडीओ के घर काम करने वाली युवती ने लगाई फांसी, भोजपुरी सिंगर पवन के प्यार में पागल थी नेहा

शिवशंकर पांडेय के घर काम और बीमार पत्नी की देखरेख के लिए दो साल से रखा गया था


फुलवारी शरीफ। राजधानी पटना से सटे फुलवारी शरीफ के बिड़ला कॉलोनी में बिजली एसडीओ शिवशंकर पांडेय के घर उनकी बीमार पत्नी की देखरेख और घर का काम करने वाली 20 वर्षीया युवती ने सुसाइड कर ली। इसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज छानबीन में जुट गई है। छानबीन के दौरान पुलिस को मृतका का एक सुसाइड नोट वाली डायरी व उसका मोबाइल मिला है। सुसाइड में प्रेम प्रसंग को लेकर चर्चा की बात पुलिस ने स्वीकार किया है। छानबीन में पता चला कि युवती का भोजपुरी सिने कलाकारों से गहरा लगाव था, जो उसके डायरी में भोजपुरी कलाकारों के चिपकाए तस्वीरों को देखने से पता चला है। वहीं उसकी डायरी में किसी भोजपुरी सिंगर पवन से प्यार करने की भी चर्चा है।


जानकारी के मुताबिक, बिड़ला कॉलोनी में बिजली विभाग में एसडीओ के पद पर कार्यरत शिवशंकर पांडेय का मकान है। उनके दो बेटे अमेरिका में रहते हैं। यहां शिवशंकर पांडेय ने अपनी बीमार पत्नी की देखरेख और घर का काम करने के लिए मनेर के गोपालपुर की एक 20 साल की युवती नेहा को दो साल से रखे हुए थे। मृतका नेहा मनेर के नरहना गोपालपुर के सुधीर कुमार की बेटी थी।
एसडीओ शिवशंकर पांडेय ने पुलिस को दिए गये आवेदन में बताया है कि वे अपनी पत्नी के साथ सगुना इलाके में टाईल्स देखने गये थे और जब वे दोनों वापस घर लौट कर आये, दरवाजा का बेल बजाया फिर भी नेहा बाहर नहीं आयी तो गाड़ी से उतरकर घर के अंदर प्रवेश किये तो देखा की नेहा दुपट्टे का फंदा बनाकर लटकी हुई थी। नेहा के फंदे से लटक कर सुसाइड करने की जानकारी मिलते ही दंपत्ति में खलबली मच गई। एसडीओ का कहना है कि वे नेहा को बेटी की तरह लाड प्यार से रखे हुए थे। इसकी सूचना पुलिस को दी गयी और स्थानीय फुलवारी थाना पुलिस पहुंचकर छानबीन की।
एसएचओ रफीकुर रहमान ने बताया कि मृतका का सुसाइडल नोट मिला है, जिसमें प्रेम प्रसंग की चर्चा है। उसकी डायरी में कई भोजपुरी कलाकारों की तस्वीरे हैं और एक पन्ने में भोजपुरी सिंगर पवन लव नेहा, आईलवयू पवन और आईएम सॉरी, मेरे सुसाईड करने में मम्मी-पापा (एसडीओ दंपत्ति) का कोई लेना-देना नहीं है, लिखा हुआ देखा गया है। पुलिस मृतका के सुसाइड नोट वाली डायरी और इसके मोबाइल की जांच कर रही है। फिलहाल युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर यूडी केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

About Post Author

You may have missed