BIHAR : आरा में युवक की सिर कटी लाश बरामद, शव को कुत्ते बना रहे थे अपना निवाला

AV News Digital

भोजपुर। बिहार के आरा में एक 40 साल के युवक की सिर कटी लाश नदी किनारे मिलने से गांव और आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार, युवक की लाश भोजपुर जिले के गड़हनी थाना क्षेत्र के बराप टोला के पास बनास नदी के किनारे मिली है। बचे हुए शरीर को कुत्ते नोच रहे थे। सुबह जब स्थानीय ग्रामीण शौच करने के लिए बनास नदी के पास गए थे, उसी दरम्यान उनकी नजर इस शव पर पड़ी, जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस वहां पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज छानबीन कर मृतक की शिनाख्त करने में जुट गई है।
पुलिस ने समीक्षा रिपोर्ट में बताया है कि प्रथम दृष्टया मृतक की मौत पानी में डूबने के कारण होना प्रतीत होती है। पुलिस दूसरी ओर यह भी आशंका जता रही है कि पानी में डूबने के कारण शव सड़ गया होगा और उसका सिर जानवर खा गये होंगे। पुलिस सिर की बरामदगी के साथ शव की शिनाख्त में जुट गई है। पुलिस अपने स्तर से हर बिंदू पर जांच-पड़ताल में जुट गई है।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर
इधर, लावारिस लाश को कुत्ते द्वारा नोंच-नोंच कर खाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शव बनास नदी के किनारे कब से पड़ा था और कब से कुत्ते अपना निवाला बना रहे थे, इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है। लोगों द्वारा यह आशंका जतायी जा रही है कि युवक की धारदार हथियार से सिर काटकर हत्या की गई है। हत्या करने के बाद शव को नदी में फेंका गया होगा।

About Post Author

You may have missed