बिहार की हालात और अर्थव्यवस्था आईसीयू में, सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी आरएसवीपी : एमके राजपूत

पटना। आजादी के बाद सभी सत्तासीन पार्टियां जाति-धर्म में बांटने के बाद जनमानस के साथ छल कर अपना उल्लू सीधा की है। आज संपूर्ण बिहार की हालात और अर्थव्यवस्था आईसीयू में अंतिम सांसे गिन रही है। उक्त बातें राष्ट्रीय सर्वजन विकास पार्टी (आरएसवीपी) के बैनर तले अदिति कम्युनिटी हॉल में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष महेंद्र कुमार राजपूत के कही। उन्होंने कहा कि वर्षों से मृतप्राय हो चुकी विकास की गति को पुनर्जीवित करने के लिए पार्टी का गठन किया गया है।

पार्टी प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र कुमार बेरवार के नेतृत्व में बिहार के सभी 243 सीटों पर पूर्ण मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी। उन्होंने जारी अपने विकास पत्र में घोषणा किया है कि समयानुसार हम बिहार में किसानों की हालात, शिक्षा व स्वास्थ्य में सुधार के साथ बेरोजगारी, गरीबी व पलायन का स्थाई समाधान करेंगे। शोध और विकास का सामंजस्य कर तेज गति से बिहार की खोई हुई समृद्धियों को पुनर्स्थापित करने के लिए पार्टी वचनबद्ध है। वहीं रविंद्र बेरवार ने कहा कि सत्तासीन पार्टियों ने बिहार को आर्थिक और सामाजिक रूप से जीरो कर दिया है। अब समय आ गया है कि इसे गर्त में से बाहर निकल कर पिछड़ा बिहार से विकसित बिहार की श्रेणी में लाया जाए और बिहार की पहचान पूर्व की भांति पुन: विश्व के मानस पटल पर अग्रणी हो।
मौके पर जगतगुरु विश्वकर्मा शंकराचार्य के अलावा पार्टी के प्रदेश महासचिव अनिल शर्मा, अविनाश कुमार, कुंदन मिश्रा, प्रदेश युवा अध्यक्ष ओमप्रकाश सिंह, महिला प्रकोष्ठ की महासचिव रानी कुमारी उपस्थित थे।

About Post Author

You may have missed