अश्विनी चौबे को जन्मदिन पर बधाईयों का तांता, पीएम मोदी ने फोन कर बधाई देकर जाना हालचाल

पटना। केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे के जन्म दिवस के अवसर पर भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत, हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बिहार की उपमुख्यमंत्री रेनू देवी और तारकिशोर प्रसाद, केंद्रीय मंत्री परिषद के अनेक सदस्यों और अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने बधाई दी है।
प्रधानमंत्री ने प्रात: फोन कर अश्विनी चौबे को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा कि “कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में आपका योगदान अतुलनीय है। जनकल्याण और समाज सेवा में आप का संपूर्ण जीवन समर्पित रहा है। आपकी दृढ़ इच्छाशक्ति, सकारात्मक सोच, कर्तव्यनिष्ठ कार्यशैली और सादा जीवन शैली हम सबके लिए महत्वपूर्ण और आपके सफलता की कुंजी है। इन्हीं के आधार पर आप कोरोना को मात देकर पुन: हम सबके के बीच आएंगे और कोरोना पर अंतिम प्रहार करने में अत्यंत महत्वपूर्ण योगदान करेंगे, हमें इसका पूर्ण विश्वास है। आपको पुन: बधाई”।
गुप्तकाशी उत्तराखंड में स्वास्थ्य लाभ हेतु यज्ञ एवं अनुष्ठान का आयोजन
अश्विनी चौबे के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए उत्तराखंड के गुप्तकाशी में यज्ञ एवं अनुष्ठान का आयोजन किया गया। होली हिमालय संगठन द्वारा विश्वनाथ मंदिर गुप्तकाशी में यज्ञ एवं अनुष्ठान किया गया। शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की सभी ने कामना की जन्मदिन की बधाई दी।

About Post Author

You may have missed