अब तेजप्रताप का शर्त : कोरोना वैक्सीन तभी लगवाएंगे जब पीएम मोदी लगवाएंगे

RJD MLA Tej Pratap Yadav

पटना। कोरोना वैक्सीन पर यूपी में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सवाल उठाए जाने बाद अब राजद नेता तेजप्रताप यादव ने भी शर्त रख दी है। राजद नेता व हसनपुर के विधायक तेजप्रताप यादव ने कहा है कि वह कोरोना वैक्सीन तभी लगवाएंगे जब पीएम मोदी इसे लगवा लेंगे। एक्त ब्यान उन्होंने वृंदावन में दिया है। वे नया साल शुरू होने पर तेजप्रताप वृंदावन गए हुए हैं।
तेजप्रताप ने आगे कहा कि देश में कोरोना वैक्सीन आना एक अच्छी बात है। लोगों को वैक्सीन लगेगी और लोगों को कोविड-19 नहीं होगा, इससे अच्छी बात क्या हो सकती है। लेकिन जहां तक हमारे वैक्सीन लगवाने का सवाल है तो हम इसे तभी लगवाएंगे जब पीएम मोदी लगवा लेंगे। तेजप्रताप ने कृषि सुधारों को लेकर किसानों के आंदोलन का समर्थन करते हुए कहा कि सरकार को किसानों की मांग मान लेनी चाहिए।
बता दें पिछले दिनों यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा था कि ये वैक्सीन बीजेपी की है और इसे मैं नहीं लगवाऊंगा। क्योंकि मुझे बीजेपी पर भरोसा नहीं है। अखिलेश ने कहा कि जो सरकार ताली और थाली बजवा रही थी, वो वैक्सीनेशन के लिए इतनी बड़ी चेन क्यों बनवा रही है। ताली और थाली से ही कोरोना को भगा दें। हालांकि बाद में मामले के राजनीतिक तूल पकड़े जाने के बाद उन्होंने सफाई भी दी थी।

About Post Author

You may have missed