राज्य में बढ़ते आपराधिक घटनाओं को रोकने में नीतीश सरकार विफल : अरुण यादव

पटना। युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने राज्य बढ़ते आपराधिक घटनाओं पर नीतीश सरकार के विरुद्ध आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि राज्य में पिछले माह से लगतार हो रहे आपराधिक घटनाओं ने सुशासन की पोल खोलकर रख दिया है। बिहार में अपराध और अपराधी दोनो बेलगाम हो गया है। कानून का इकबाल खत्म हो चुका है। अपराधियों में शासन और प्रशासन का खौफ समाप्त हो चुका है। इसलिए राजधानी जैसे शहर पटना में दिनदहाड़े हत्या और लूट की घटनाओं को अपराधी खुलेआम अंजाम दे रहे है।

श्री यादव ने कहा कि पिछले 24 घण्टे के अंदर पटना के नौबतपुर थाना अन्तर्गत महिलाओं की हत्या, खगड़िया में मुखिया पति की हत्या,बांका में घर से लड़की का अपहरण, कटिहार सहित कई जिलों में दर्जनों हत्याओं की घटना हो चुकी है। जिसे रोकने में पुलिस प्रशासन पूरी तरह नाकाम साबित हुई है। राज्य में हत्या, लूट, बलात्कार, रंगदारी और मॉब लिंचिंग की घटना आम बात हो गई है।कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है।

श्री यादव ने कहा कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा विधि व्यवस्था पर समीक्षा बैठक एवं डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे द्वारा पुलिस प्रशासन को कानून व्यवस्था को ठीक करने का निर्देश भी खोखला और कागजी साबित हुई है।

About Post Author

You may have missed